संजय दत्त ने मंत्री के दावे को किया खारिज, कहा- ‘नहीं हो रहा किसी राजनीतिक दल में शामिल’

शिवाजी पार्क में जानकर ने दावा किया था कि, “संजय दत्तव ने (RSP) ज्वॉसइन करने के लिए 25 सितंबर की तारीख दी है.”

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने सोमवार को स्पष्ट किया कि वह किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे. इससे एक दिन पहले ही महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ गठबंधन के सहयोगी राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) के प्रमुख और राज्य मंत्री महादेव जानकर ने दावा किया था कि संजय दत्त 25 सितंबर को उनकी पार्टी में शामिल होंगे.

समाजवादी पार्टी द्वारा 2009 में लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारे गए दत्त ने कहा, “मैं किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होऊंगा. जानकर मेरे प्रिय मित्र और भाई हैं और मैं उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं.”

यह सब तब शुरू हुआ जब हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेता दत्त का एक वीडियो क्लिप चलाया गया, जिसमें उन्होंने कहा था, “मैं आरएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मेरे दोस्त और मेरे भाई महादेव जानकर को बधाई देता हूं. अगर मैं यहां होता, तो मैं आता.”

इसके बाद, जानकर ने दावा किया, “अभी-अभी आपने बिग बॉस बड़े भाई की बातें सुनी हैं. संजय दत्त ने आरएसपी ज्वाइन करने के लिए 25 सितंबर का दिन तय किया है.”

1993 सीरियल बम ब्‍लाट मामले में सजा काटने के बाद रिहा हुए संजय दत्‍त ने 1 मई, 2016 को बीजेपी के एक कार्यक्रम में शिरकत कर भी कयासों को जन्‍म दिया था.

जानकर ने कहा कि RSP का प्रभाव राज्‍य में बढ़ा है और विधानसभा चुनाव में वह बीजेपी से कम से कम 57 सीटें मांगेगी.

संजय दत्त द्वारा सोमवार का स्पष्टीकरण देने के बाद सभी अटकलों पर विराम लग गया.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में गाना मीका सिंह को पड़ा महंगा, अब सलमान खान ने दी ये सज़ा