Oh! तो इस वजह से ‘द कपिल शर्मा’ शो से संजय दत्त ने बना रखी थी दूरी

फिल्म के प्रमोशन के लिए इस वीकेंड संजय दत्त अपनी पत्नी और फिल्म की पूरी टीम के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे.

संजय दत्त अपनी फिल्म ‘प्रस्थानम’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त भी उनके साथ नजर आ रही हैं. इस फिल्म के साथ संजय दत्त लंबे समय के बाद फिर से फिल्मों में एक्टिंग करते हुए दिखेंगे.

फिल्म के प्रमोशन के लिए इस वीकेंड संजय दत्त अपनी पत्नी और फिल्म की पूरी टीम के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आएंगे. शो के एपिसोड के प्रोमो को सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

शो में संजय दत्त ने मान्यता के साथ शानदार एंट्री की. शो में संजय दत्त के आने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी खुश नजर आ रहे हैं. वे संजय दत्त से पूछते हैं कि-‘पाजी बहुत देर लगा दी आपने आने में’. इस पर संजय दत्त कहते हैं -‘ हमारे तारे नहीं मिल रहे थे, जब आप शो में थे तब मैं अन्दर था. जब में बाहर आया तो आपका शो बंद हो गया’.

यह सुनकर शो में मौजूद सारे लोग ठहाके लगा कर हंसने लगे.

शो के दौरान कपिल शर्मा, मान्यता दत्त से पूछते हैं – ‘मैम कभी ऐसा हुआ है कि आप सेट पर गई हों और वहां जाकर देखा हो कि संजय बाबा अपनी किसी फैन को जादू की झप्पी दे रहे हों, फिर आपने उन्हें कभी गुस्से में थपकी दे दी हो’. मान्यता ने कपिल के इस सवाल का जवाब तो नहीं दिया, लेकिन कपिल शर्मा ने आगे कहा, ‘मेरी वाली तो अच्छे से क्लास लगाती है मेरी’.

फिल्म ‘प्रस्थानम’ में संजय दत्त के साथ मनीषा कोईराला नजर आएंगी. यह फिल्म 20 सितबंर 2019 को रिलीज होगी.

 

यह भी पढ़ें- संजय दत्‍त के दिल में आज भी है इस बात की कसक- काश पिता ये सुन पाते!

  सोनाक्षी सिन्‍हा को बेहद पसंद है बॉलीवुड की ये जोड़ी, बताया सबसे स्‍टाइलिश