‘द गॉन गेम’ वेब सीरीज में नजर आएंगे संजय कपूर और अर्जुन माथुर

निर्देशक निखिल नागेश भट्ट (Nikhil Nagesh Bhatt) ने कहा, "द गॉन गेम (The Gone Game)' हर मायने में एक ऑरिजनल सीरीज है. चाहे वह स्टोरीलाइन हो, किरदार हो या पूरा सीन हो. हमने लॉकडाउन की वर्तमान स्थिति को बनाए रखते हुए इसे प्रामाणिक (Authentic) बनाने की कोशिश की है."
The Gone Game series, ‘द गॉन गेम’ वेब सीरीज में नजर आएंगे संजय कपूर और अर्जुन माथुर

अभिनेता संजय कपूर, अर्जुन माथुर, श्रिया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी थ्रिलर वेब सीरीज ‘द गॉन गेम’ में दिखाई देंगे. इसे लॉकडाउन (Lockdown) के बीच शूट किया गया है. इस थ्रिलर वेब सीरीज में रुखसार रहमान, लुबना सलीम, इंद्रनील सेनगुप्ता और दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे अन्य कलाकार भी हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

‘द गॉन गेम (The Gone Game)’ में लॉकडाउन के दौरान हुए मौत के पीछे के रहस्य को बताया गया है, जिससे एक परिवार की जिंदगी बदल जाती है. यह पूरी तरह से कलाकारों के घरों से और सीमित सामानों की मदद से शूट किया गया है.

लॉकडाउन को ध्यान में रखकर बनाई गई है सीरीज

परियोजना के बारे में बात करते हुए निर्देशक निखिल नागेश भट्ट (Nikhil Nagesh Bhatt) ने कहा, “‘द गॉन गेम’ हर मायने में एक ऑरिजनल सीरीज है. चाहे वह स्टोरीलाइन हो, किरदार हो या पूरा सीन हो. हमने लॉकडाउन की वर्तमान स्थिति को बनाए रखते हुए इसे प्रामाणिक (Authentic) बनाने की कोशिश की है.”

उन्होंने आगे कहा, “यह कहना गलत नहीं होगा कि हमने इसे स्क्रैच से बनाया है, क्योंकि हम बहुत ही सीमित संसाधनों के साथ काम कर रहे थे और घर से ही पूरी शूटिंग कर रहे थे. हमने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की बाधा को देखते हुए कुछ नई टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया, जिससे कि कोई समस्या पैदा ना हो.” यह शो वूट सेलेक्ट पर इसी महीने में रिलीज होगी.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts