अनन्या की ड्रेस पर कमेंट कर बुरे फंसे संजय कपूर, खूब हो रहे ट्रोल

अनन्या ने एक शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी, जिसे डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया था.
Ananya pandey, अनन्या की ड्रेस पर कमेंट कर बुरे फंसे संजय कपूर, खूब हो रहे ट्रोल

मुंबई में आयोजित हुए Elle Beauty Awards 2019 में कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की. इस अवॉर्ड फंक्शन में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे भी पहुंची.

अनन्या ने एक शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी, जिसे डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया था. इस ड्रेस में अनन्या काफी हॉट दिख रही थीं. इस लुक में अनन्या ने कुछ तस्वीरें और बूमरंग अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिस पर उन्हें ढेरों कमेंट मिलने लगे हैं.

कमेंट करने वालों में एक नाम अभिनेता संजय कपूर का भी शामिल है. संजय कूपर ने अनन्या की ड्रेस को लेकर ऐसा कमेंट किया कि जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर अब ट्रोल होने लगे हैं. संजय कपूर ने अनन्या के पोस्ट पर कमेंट किया था कि ड्रेस गिरने वाली है, जरा संभलकर रहो.

संजय कपूर के इस कमेंट के बाद लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं और तरह-तरह की टिप्प्णी दे रहे हैं. एक तरफ तो कई लोगों ने संजय कपूर को काफी ट्रोल किया, तो वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स उनके समर्थन में भी दिखाई दिए.

बता दें कि अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है. अक्सर सोशल मीडिया पर अनन्या और शनाया की मस्ती करते हुए फोटोज वायरल होती रहती हैं.

शनाया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन फिलहाल वे अपने कजिन जाहन्वी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ में बतौर असिसटेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं.

वहीं अनन्या पांडे की बात करें तो वे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

 

ये भी पढ़ें-   Photos: जया बच्चन संग दुर्गा पंडाल पहुंचे अमिताभ, बॉलीवुड सेलेब्स ने कुछ यूं मनाई दुर्गा पूजा

थाइलैंड में छुट्टियां बिता रही हैं नुसरत भरूचा, बिकिनी में दिखा बेहद सेक्सी लुक

Related Posts