जया का समर्थन, कंगना-रवि किशन पर वार, संजय राउत बोले- कुछ लोगों के कारण इंडस्ट्री का बुरा हाल

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने पूरे देश की भावना को सदन में व्यक्त किया. आज पूरी इंडस्ट्री (Film Industry) चुप है.

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने आज बॉलीवुड को ड्रग्स का गढ़ बताए जाने पर अपना पक्ष रखा था, जिसपर अब शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. संजय राउत ने जया बच्चन को समर्थन करते हुए कंगना (Kangana Ranaut) और रवि किशन (Ravi Kishan) पर निशाना साधा और कहा कि कुछ लोगों के कारण इंडस्ट्री की छवि खराब हो रही है.

संजय राउत ने एएनआई से बात करते हुए कहा, “कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री का बुरा हाल कर रहे हैं. इससे न केवल इंडस्ट्री बल्कि हमारी संस्कृति-परंपरा भी बदनाम हो रही है. वे कहते हैं कि यहां एक ड्रग्स रैकेट है. क्या यह राजनीति या किसी अन्य क्षेत्र में नहीं है? इसे रोकना सरकार और लोगों की जिम्मेदारी है.”

ये भी पढ़ें- Shocking : फिल्म के सेट पर मलयामल एक्टर प्रबिश चक्कलक्कल का निधन

पांच लाख लोगों का रोजगार खत्म करने की कोशिश

इसके बाद शिवसेना नेता ने कहा, “यही बात जया बच्चन ने कही है, कि केवल कुछ लोगों के कारण इस इंडस्ट्री को एक खराब प्रतिष्ठा मिल रही है. इंडस्ट्री 5 लाख लोगों को रोजगार प्रदान करता है, अगर कोई इसे खत्म करने की कोशिश कर रहा है, तो उन्हें रोक दिया जाना चाहिए.”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय राउत ने कहा कि जया बच्चन ने पूरे देश की भावना को सदन में व्यक्त किया. आज पूरी इंडस्ट्री चुप है. ऐसा माहौल बन गया कि लोग बोलने से भी डरते हैं. इस प्रकार का माहौल आपातकाल में था. अभी भी लोग बोलने से कतरा रहे हैं, लेकिन आपातकाल में भी बहुत से कलाकार सामने आए थे, जैसे कि किशोर कुमार.

संजय राउत ने ड्रग्स मामले में बार-बार महाराष्ट्र का नाम आने पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि ड्रग्स तस्करी को रोकना केंद्र सरकार की भी जिम्मेदारी है. ड्रग्स का पूरा कारोबार रोकने के लिए राष्ट्रीय एजेंसी बनी हैं. केवल महाराष्ट्र का नाम ही हर बार लिया जा रहा है. यूपी, बिहार में भी नेपाल से ड्रग्स आता है.

ये भी पढ़ें- आलिया की बेस्टफ्रेंड और कियारा आडवाणी को किस करते सुशांत की तस्वीर हो रही वायरल

जया बच्चन ने क्या कहा था

बताते चलें कि जया बच्चन ने बॉलीवुड को ड्रग्स से जोड़ने वालों को आज आड़े हाथों लिया था. उन्होंने बिना नाम लिए कंगना और रवि किशन पर निशाना साधा. जया बच्चन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. जिन लोगों को नाम और शोहरत इंडस्ट्री से मिले आज वहीं इसे गटर बता रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा था कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.

Related Posts