FIR : सपना चौधरी के पति वीर की निकली हेकड़ी, चैलेंज के लिए जुटाई भीड़, केस दर्ज

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पति वीर साहू (Veer Sahu) सिंगर, कंपोजर और एक हरियाणवीं एक्टर हैं. वह हरियाणवीं सिनेमा का जाना माना चेहरा हैं.

sapna choudhary, veer sahu, entertainment news
कुछ दिनों पहले ही सपना के मां बनने की खबर सामने आई थी.

हाल ही में कुछ लोगों द्वारा हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पति वीर साहू (Veer Sahu) को एक चैलेंज दिया था. इस चैलेंज को पूरा करने के लिए वीर साहू ने कोरोनावायरस गाइडलाइंस (Coronavirus Guidelines) को ताक पर रख दिया. अपनी इस लापरवाही के चलते अब वीर मुसीबत में पड़ गए हैं. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वीर साहू पर कोरोनावायरस की धज्जियां उड़ाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

बताया जा रहा है कि वीर साहू के अलावा करीब 65 लोगों पर केस दर्ज किया गया है. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आई थी कि सपना चौधरी मां गई हैं. सपना ने बेटे को जन्म दिया है. सपना चौधरी के मां बनने की सुर्खियों के बाद लोगों ने उनपर और वीर साहू पर अभद्र टिप्पणी की थी.

Drug Case: विवेक ओबेरॉय-संदीप सिंह पर कस सकता है शिकंजा, गृहमंत्री ने की NCB जांच की अपील

चैलेंज पूरा करने के चक्कर में हुई फजीहत

इन टिप्पणियों के बाद वीर साहू फेसबुक लाइव आए और उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया. इस बीच फेसबुक पर वीर साहू और नवीन सिंघर और एक अन्य व्यक्ति के बीच जुबानी जंग छिड़ गई. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को चैलेंज दिया कि फेसबुक पर नहीं बल्कि आमने-सामने मुकाबला किया जाएगा.

12 अक्टूबर का दिन तय हुआ और वीर महम चौबीसी के चबूतरे पर भारी तादाद में अपने साथ लोगों को लेकर रवाना हो गए. जैसे ही इसकी भनक पुलिस को लगी, तभी एक टीम मौक पर पहुंच गई. इससे पहले की वीर अपने काफिले के साथ महम चौबीसी के चबूतरे पर पहुंच पाते, पुलिस ने उन्हें रोक दिया. वहीं पुलिस को देखकर भीड़ भी तित्तर-बित्तर हो गई. इस मामले के बाद पुलिस ने वीर साहू समेत कई लोगों पर महामारी के दौरान भीड़ इकट्ठा करने का केस दर्ज किया है.

Exposed : नवाज की पत्नी के दांव-पेंच, बयान दर्ज कराने आईं पर बेटी को नहीं लाई, वकील बोला – पैसे का है लालच

सपना चौधरी के पति वीर साहू सिंगर, कंपोजर और एक हरियाणवीं एक्टर हैं. वह हरियाणवीं सिनेमा का जाना माना चेहरा हैं. वीर ने कई फिल्मों में काम किया है. सपना की तरह वीर भी परफार्म करते हैं. वीर की फैन फॉलोइंग भी सपना से कुछ कम नहीं हैं. वह हरियाणा के साथ पंजाब इडस्ट्री में सालों से काम कर रहे हैं.

Related Posts