Confirmed : ड्रग्स मामले में सामने आया सारा अली खान-रकुलप्रीत का नाम, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

ड्रग्स के रैकेट में इतने बड़े नामों के आने के बाद फैंस का दिल टूट गया है, हर कोई इस बारे में बात कर रहा है कि अभी इस मामले की कितनी परतें और खुलना बाकी हैं
sara ali khan and rakulpreet in drug case, Confirmed : ड्रग्स मामले में सामने आया सारा अली खान-रकुलप्रीत का नाम, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simon Khambatta) के नाम भी सामने आए हैं.

एनसीबी(NCB) के डिप्टी डायरेक्टर के.पी.एस. मल्होत्रा ने इन एक्टर्स के नामों की पुष्टि कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने जांच के सिलसिले में दो दर्जन से अधिक बॉलीवुड हस्तियों की तथाकथित ‘हिट-लिस्ट’ तैयार करने वाली एजेंसी की मीडिया अटकलों का खंडन किया.

एनसीबी ने जांच के उन विशिष्ट पहलुओं का ब्योरा नहीं दिया है, जिसमें इन तीन बॉलीवुड और ग्लैमर वल्र्ड सेलेब्स के नाम सामने आए हैं. इसलिए इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि नशीले पदार्थों की जांच में उनकी किस हद तक संलिप्तता हो सकती है. सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रिया की आपस में अच्छी दोस्ती थी, बताया जाता है कि ये लोग सुशांत के साथ भी पार्टी किया करते थे.

ये जरूर पढ़िए – सारा अली खान पर आ गया था सुशांत का दिल, प्रपोज करने की तैयारी कर रहे थे

25 साल की सारा बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं और उन्होंने 2018 में हिंदी ब्लॉकबस्टर ‘केदारनाथ’ में सुशांत के साथ एक अपने करियर की शुरुआत की थी.

एनसीबी द्वारा अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, उनका भाई शोविक और कई ड्रग पेडलर, नार्को-डीलर और कई ड्रग सप्लायर शामिल हैं. रिया, शोविक और अन्य को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, वहीं कुछ ड्रग पेडलर्स को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है.

Related Posts