रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे सुशांत, सारा अली खान ने बताई ब्रेकअप की वजह

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म केदारनाथ में काम किया था. यह सारा की डेब्यू फिल्म थी.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 6:24 pm, Mon, 28 September 20
Sushant Singh Rajput, Sara Ali Khan, Sushant Death
सुशांत और सारा ने एक साथ फिल्म 'केदारनाथ' में काम किया था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्ल एंगल में बॉलीवुड (Bollywood) की बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए हैं. इनमें एक नाम सुशांत की को-स्टार रहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) का भी शामिल है. सारा अली खान से शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने काफी लंबी पूछताछ की थी. पूछताछ के दौरान सारा ने सुशांत के साथ लिव-इन में रहने की बात भी कुबूली थी और अभिनेत्री ने बताया कि सुशांत लॉयल नहीं थे.

सुशांत के साथ सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ में काम किया था. यह सारा की डेब्यू फिल्म थी. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी द्वारा की गई पूछताछ में सारा ने यह कुबूल किया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- सीबीआई की सफाई : जान लीजिए क्यों अभी तक सामने नहीं आई सुशांत की मौत की वजह?

सारा ने बताई सुशांत से ब्रेकअप की वजह

सारा ने एनसीबी को सुशांत से ब्रेकअप की वजह भी बताई. सारा ने बताया कि सुशांत अपने इस रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे. सारा ने कहा कि सुशांत अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी पज़ेसिव रहा करते थे. सारा के मुताबित, सुशांत चाहते थे कि सारा अपने फिल्ममेकर को राजी करें कि उनकी अगली फिल्म में सुशांत को ही साइन करे. सारा के मुताबिक उनके लिए यह करना पॉसिबल नहीं था.

ड्रग्स का मामला उस समय सामने आया, जब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने दिवंगत अभिनेता की मौत की जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसी को बताया था कि सुशांत ने केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ड्रग्स लेना शुरू किया था.

ये भी पढ़ें- सुशांत की बहनों से हो सकती है पूछताछ, रिया की FIR पर सीबीआई का एक्शन

अभिनेत्री ने दावा किया था कि सुशांत तभी से ड्रग्स का आदी था. साथ ही जांच में यह भी सामने आया कि सारा, सुशांत और अपने कुछ दोस्तों के साथ बैंकाक भी गई थीं. जांच के दौरान ही दिवंगत अभिनेता और सारा की कुछ तस्वीरें वायरल भी हुईं, जो कि सुशांत के फार्महाउस की बताई गईं.