‘तुमने ऐसा क्यों किया?’, दोस्‍त ने बताया किस वजह से स्‍ट्रेस में थीं सेजल शर्मा

सीरियल्स में काम करने से पहले वो कई एड्स में काम कर चुकी थीं. सेजल बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और भारतीय क्रिकेटर्स रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ एड में भी दिख चुकी है.

कुशल पंजाबी की मौत से टीवी जगत अभी उभरा भी नहीं था कि एक्ट्रेस सेजल शर्मा के सुसाइड की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की यह खुशमिजाज एक्ट्रेस एक दिन यूं हर किसी को छोड़ कर चली जाएगी किसी ने सोचा भी नहीं था. सेजल के खुदखुशी करने से टीवी जगत सदमे में है. कई टीवी सितारों ने सेजल शर्मा को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद किया है.

वहीं सेजल शर्मा के को-स्टार और उनके काफी दोस्त निर्भय शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा कि सेजल तुमने ऐसा क्यों किया? मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्भय ने खुलासा किया कि सेजल अपने पिता की तबीयत के कारण काफी स्ट्रेस में थीं.

sejal sharma suicide case, ‘तुमने ऐसा क्यों किया?’, दोस्‍त ने बताया किस वजह से स्‍ट्रेस में थीं सेजल शर्मा

स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू के दौरान निर्भय ने कहा, “सेजल अपने पिता की तबीयक के कारण मानसिक रूप से काफी स्ट्रेस में थी. मैंने उसे 15 नवंबर को मिलने के लिए मैसेज किया था और उसने कहा था कि वह मेडिकल इमरजेंसी के चलते उदयपुर जा रही है. मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ, तो उसने बताया कि उसके पिता को हार्ट अटैक आया है.”

इसके बाद अभिनेता ने कहा, “सेजल के पिता पिछले काफी समय से बीमार चल रहे है. उन्हें कैंसर हुआ है. हार्ट अटैक की खबर ने सेजल को हिला दिया था. मैं सेजल से उनकी तबीयत के बारे में पूछता रहता था और वह बताती थी कि वो रिकवर कर रहे हैं, लेकिन सब कुछ ठीक नहीं थी और फिर मैं अपने काम में व्यस्त हो गया.”

निर्भया ने आगे बताया, “दिसंबर में उसने मुझे जन्मदिन पर विश करने के लिए मैसेज किया था. मैंने उससे आखिरी बार इसी महीने बात की थी और हम मिलने भी वाले थे वो अपनी एक दोस्त आयशा कदुस्कर से भी मिलने वाली थी.” सेजल की मौत से जितने उनके को-स्टार दुखी हैं, उतने ही इंडस्ट्री के अन्य लोग भी आहत हैं.

तुम बस 20-21 साल की थीं

एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने सेजल की मौत पर दुख जताते हुए लिखा, “दिल तो हैप्पी है जी की सिम्मी उर्फ सेजल, मैं तुम्हें जानती तो नहीं हूं… लीप के बाद शो में मेरी एंट्री हुई और तुम पहले थीं. एक पत्रकार ने जब तुम्हारे सुसाइड की खबर देते हुए उस पर कमेंट करते हुए तुम्हारी जिंदगी के बारे में पूछा तो मैं हैरान रह गई. मेरा दिल बैठ गया.”

इसके आगे डोनल ने लिखा, “मैं तुम्हें जानती तो नहीं थी पर मुझे याद है जब मैं शो में दूसरे स्टार्स के बारे में पूछती तो तुम्हारा नाम लिया जाता. मैं इस नुकसान को समझ सकती हूं. तुम्हारी आत्मा को शांति दे. ये जानकर और भी दुख होता है कि तुम बस 20-21 साल की थी. काश मैं तुम्हें जानती और तुम्हारी मदद कर सकती.”

sejal sharma suicide case, ‘तुमने ऐसा क्यों किया?’, दोस्‍त ने बताया किस वजह से स्‍ट्रेस में थीं सेजल शर्मा

नागिन 4 फेम जैस्मीन भसीन ने लिखा, “बिल्कुल भी विश्‍वास नहीं होता कि आप हमारे साथ नहीं हैं. इतनी खुश लड़की, आपकी उपस्थिति किसी भी जगह को खुशनुमा कर देता था. केवल आप जानते हैं कि आप किस दौर से गुजर रही थीं, जिसके कारण आपने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया. मुझे आपकी बहुत याद आएगी, काश ऐसा कभी न होता.”

सीरियल्स में काम करने से पहले वो कई एड्स में काम कर चुकी थीं. सेजल बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और भारतीय क्रिकेटर्स रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ एड में भी दिख चुकी है. सेजल, आमिर के साथ वीवो के एड में नजर आई थीं.

 

ये भी पढ़ें-   Bigg Boss 13 : आसिम ने कहा ‘नल्‍ला’ तो बौखला गए शेफाली के पति पराग त्‍यागी, दे डाली धमकी

मशहूर टीवी एक्‍ट्रेस ने फांसी लगाकर दी जान, आमिर के साथ एड में आई थीं नजर