2020 और कितना कहर मचाओगे? Kozhikode Plane Crash पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया दुख

कोझिकोड एयरपोर्ट पर एअर इंडिया विमान हादसे (Kozhikode Plane Crash) में पालयट समेत 19 लोगों की मौत हो गई. शाहरुख खान, अनुपम खेर, शबाना आजमी, अक्षय कुमार जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने इस हादसे पर संवेदना व्यक्त की हैं.
celebrities prayers for kozhikode plane crash victims, 2020 और कितना कहर मचाओगे? Kozhikode Plane Crash पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया दुख

केरल (Kerala) में कोझिकोड एयरपोर्ट पर एअर इंडिया विमान हादसे (Kozhikode Plane Crash) में पालयट समेत 19 लोगों की मौत हो गई. वंदे भारत मिशन (Vande Bharat Mission) के तहत विमान दुबई से आ रहा था, जिसमें 190 लोग सवार थे. इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट्स के जरिए देशवासी हादसे के शिकार हुए लोगों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं कई फिल्मी सितारों ने भी इस हादसे में मारे गए लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

शाहरुख खाने ने दुख जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “एयर इंडिया के उस विमान में जो भी यात्री और क्रू मेंबर सवार थे, उनके लिए मेरा दिल भर आता है. जिन्होंने ने भी अपने परिजनों को खोया है, मेरी संवेदनाएं उन सभी के साथ हैं.”

शबाना आजमी ने लिखा, “कितना दुखद है. उन लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना, जिन्होंने हादसे में अपनी जान गंवाई और घायल जल्दी ठीक हों.”

विमान हादसे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, “दुखद खबर, एयर इंडिया एक्सप्रेस प्लाइट में सवार सभी यात्रियों और स्टाफ की सलामती की दुआ कर रहा हूं. मेरी संवेदनाएं उन सभी के लिए, जिन्होंने अपने प्रियजनों को इस दुर्घटना में खो दिया.”

अजय देवगन ने लिखा, “एयरइंडिया फ्लाइट हादसे से परेशान हूं. मेरी प्रार्थना सभी यात्रियों और चालक दल के सदस्यों के साथ है. उन लोगों के प्रति गहरी संवेदना है, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया.”

प्रीति जिंटा ने लिखा, “कोझिकोड हवाई अड्डे पर एयर इंडिया विमान हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ. यात्रियों और चालक दल के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं. उन लोगों के परिवार और दोस्तों के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है.”

इसी तरह अन्य तमाम सेलेब्रिटीज ने इस विमान हादसे में जख्मी हुए और मारे गए लोगों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

कोझिकोड एयरपोर्ट के रनवे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) का विमान बड़े हादसे का शिकार हो गया. वंदे भारत मिशन के तहत ये विमान दुबई से भारत आ रहा था, लैंडिंग के दौरान विमान रनवे पर फिसल गया. विमान रनवे से 30 फीट तक फिसलता चला गया और इसके दो टुकड़े हो गए. DGCA के मुताबिक एअर इंडिया एक्सप्रेस AXB1344, बोइंग 737 दुबई से वापस लौटा था, जिसके बाद लैंडिंग के वक्त प्लेन रनवे पर फिसल गया.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts