4 बार फूट-फूटकर क्यों रोये शाहिद कपूर? पढ़ें आखिर फिर क्या करने को हो रहे हैं मजबूर

मुंबई में सोमवार को स्टार स्क्रीन अवार्ड के मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए शाहिद ने बताया कि एक खास वजह से वो फूट-फूटकर रोये.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. उनका कहना है कि वह ऑरिजनल फिल्म को देखकर चार बार रोए थे, क्योंकि फिल्म का मुख्य किरदार, जो उनकी हमउम्र का था, उससे वह काफी जुड़ाव महसूस कर रहे थे.

मुंबई में सोमवार को स्टार स्क्रीन अवार्ड के मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए एक्टर ने कहा, “मैं दोबारा (कबीर सिंह के बाद) किसी रीमेक फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता था. मैं ऑरिजनल फिल्म करना चाहता था, वरना लोगों को लगता कि मैं बस रीमेक फिल्में ही कर रहा हूं. लेकिन जब मैंने ‘जर्सी’ देखी तो वह मेरे दिल को छू गया.”

 

View this post on Instagram

 

Lazy.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

फिल्म की कहानी क्रिकेट पर आधारित है, इसमें 36 साल के एक व्यक्ति के किरदार को दिखाया गया है, जिसका एक छह साल का बेटा भी है. वह क्रिकेट का खिलाड़ी रहता है, लेकिन वह खेलना छोड़ देता है. हालांकि किन्हीं परिस्थितियों के कारण 36 साल की उम्र में वह दोबारा क्रिकेट खेलने का फैसला लेता है, क्योंकि क्रिकेट ही एक ऐसी चीज होती है, जिसके बारे में वह अच्छी तरह जानता है.