‘कबीर सिंह’ की कामयाबी से चमके शाहिद, इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए मांगे 40 करोड़

कबीर सिंह की कमाई अब भी जारी है. फिल्म ने अब तक 270 रुपए कमा लिए हैं. इस फिल्म ने शाहिद कपूर के करियर को उड़ान दे दी है.

शाहिद कपूर का करियर जो स्पीड ब्रेकर पर चल रहा था, ‘कबीर सिंह’ के बाद हाईवे पर दौड़ पड़ा है. तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक कबीर सिंह 270 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. फिल्म की रिलीज को महीना पूरा हो चुका है लेकिन अब भी बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है. 31वें दिन फिल्म ने एक करोड़ का बिजनेस किया था. इस बंपर कमाई ने शाहिद कपूर की कमाई के रास्ते भी खोल दिए हैं. उन्होंने अपनी फीस चार गुना बढ़ा दी है.

शाहिद अभी तक एक फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ रुपए तक लेते थे. बताया जाता है कि शाहिद कपूर को तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के रीमेक में रोल के लिए अप्रोच किया गया है. खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने 40 करोड़ रुपए की फीस मांगी है.

, ‘कबीर सिंह’ की कामयाबी से चमके शाहिद, इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए मांगे 40 करोड़

इसी साल अप्रैल में आई फिल्म जर्सी एक क्रिकेटर की कहानी है जो टीम में अपनी जगह वापस पाने के लिए संघर्ष कर रहा होता है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने के साथ ही क्रिटिक्स की तारीफ भी बटोरी थी. अगर डील हो गई तो शाहिद कपूर इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में लीड रोल कर सकते हैं. इसके पहले ‘दिल बोले हड़िप्पा’ फिल्म में शाहिद ने क्रिकेटर का रोल किया था.

ये भी पढ़ें:

फिल्म ‘Bad Boy’ से मिथुन के बेटे नमाशी की होगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

फिर ट्रोल हुईं प्रियंका, यूजर बोले- ‘दीदी को सिगरेट से नहीं सिर्फ दिवाली के पटाखों से प्रॉब्लम है’

शर्ली सेतिया का ‘निकम्मा’ से बॉलीवुड में डेब्यू, दिखेंगी भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु के अपोजिट