शाहिद कपूर बोले- ‘बाजीगर’ में शाहरुख ने शिल्पा को मारा तब बवाल नहीं हुआ तो मेरी फिल्म पर क्यों?

शाहिद कपूर का कहना है कि पहले भी ऐसी कई फिल्में बनी हैं जिनमें ऐसी ही घटनाएं घटी, लेकिन कभी किसी ने उन फिल्मों को लेकर विरोध नहीं जताया.

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ हाल ही में रिलीज हुई थी. एक तरफ जहां लोगों को फिल्म की कहानी अच्छी लगी तो वहीं एक तबके ने फिल्म की काफी आलोचना भी की. फिल्म की आलोचना इसलिए हुई क्योंकि फिल्म में एक प्रेमी को बहुत ही गुस्सैल दिखाया गया था, जो कि अपनी प्रेमिका पर हाथ तक उठा देता है.

अब इन आलोचनाओं को लेकर शाहिद कपूर ने खुलकर बात की है. शाहिद कपूर ने फिल्म बाजीगर का एक सीन का जिक्र करते हुए कहा कि जब शाहरुख खान ने शिल्पा शेट्टी को थप्पड़ मारा था तो उस पर किसी ने बवाल क्यों नहीं किया?

यह बात शाहद कपूर ने मूबंई में आयोजित हुए इंडिया टूडे कॉन्क्लेव 2019 में कही.  यहां शाहिद ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की. इसके साथ ही उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ पर भी काफी कुछ कहा.

मेरी फिल्म के पीछे क्यों पड़े हैं?

फिल्म कबीर सिंह में कियारा आडवाणी को थप्पड़ मारने वाले सीन पर बात करते हुए शाहिद ने कहा, “शाहरुख खान ‘बाजीगर’ में शिल्पा शेट्टी को बिल्डिंग से नीचे गिरा देते है और लोग खुश होते हैं कि अच्छा किया कि शाहरुख ने बदला लिया. फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर, सोनम के गले में मंगलसूत्र की जगह पर टॉयलेट सीट पहना देते है. इन सब फिल्म को तो काफी अवॉर्ड मिले थे, तब तो किसी ने कुछ नहीं कहा, न कोई विवाद हुआ. सब ‘कबीर सिंह’ के पीछे क्यो पड़े हैं और अब बवाल क्यों?”

फिल्म ‘कबीर सिंह’ का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था. फिल्म इस साल की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ की कमाई की थी.

 

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी का ट्रोलर्स को जवाब, बोलीं- Pythagoras Theorem भी नहीं याद, अब और बनाओ Meme

  मोनालिसा के बाद ‘Big Boss’ के घर में बॉयफ्रेंड से शादी रचाएंगी रश्मि देसाई!