सिंगापुर में खुद के वैक्स स्टेचू संग पोज देते नजर आए शाहिद कपूर

वैक्स म्यूजियम का हिस्सा बनने को लेकर शाहिद ने कहा, "जिन लोगों को आपने असल जिंदगी में देखा हुआ है और उनके वैक्स स्टैच्यूज को देखकर थोड़ा अजीब लगता है."

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर यहां स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने मोम के पुतले संग पोज देते हुए नजर आए. शाहिद ने हाल में ही एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें वह अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ नजर आ रहे हैं. शाहिद ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “ट्विनिंग.”

 

View this post on Instagram

 

#twinning

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी कुछ तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में शाहिद अपने इस स्टेच्यू के बालों को संवारते हुए दिख रहे हैं.

38 वर्षीय इस अभिनेता ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत संग इसके लॉचिन्ग के मौके की एक लाइव वीडियो भी बनाई है.

वैक्स म्यूजियम का हिस्सा बनने को लेकर शाहिद ने कहा, “यहां आकर बेहद अच्छा लग रहा है. यहां से जब आप गुजरते हैं तो आपको उन लोगों के पुतले नजर आते हैं जिन्हें आपने असल जिंदगी में देखा हुआ है और ऐसे में इन वैक्स स्टैच्यूज को देखकर थोड़ा अजीब लगता है…”

पुतले को देखकर उनके बच्चे मीशा और जायन की प्रतिक्रिया क्या रही इस बारे में बात करते हुए मीरा ने कहा, “मीशा काफी कन्फ्यूज होगी. यह देखना मजेदार होगा कि वह जब दोनों को यहां एकसाथ देखेगी तो उसे कैसा महसूस होगा. लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि उसे पता है कि उसके पापा कौन हैं.”

बॉलीवुड में काम की बात करें तो शाहिद अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. यह मशहूर तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है. इसमें शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी हैं.


इसे भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे ने मिलकर प्रोड्यूस किया है और इस रीमेक को संदीप वांगा ने लिखा और निर्देशित किया है. यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी.