ओटीटी पर डेब्यू करेंगे शाहिद कपूर, नेटफ्लिक्स के साथ 100 करोड़ की डील हुई फाइनल

कबीर सिंह के हिट होने के बाद शाहिद कपूर के सितारे बुलंद हैं. जिसके बाद उन्हें कई बड़ी फिल्मों के ऑफर लगातार मिल रहे हैं. बॉलीवुड से जुड़े हर बड़े डायरेक्टर प्रोड्यूसर उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं

अभिनेता शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “जर्सी” की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं. कबीर सिंह के हिट होने के बाद एक्टर के सितारे बुलंद हैं. जिसके बाद उन्हें कई बड़ी फिल्मों के ऑफर लगातार मिल रहे हैं. बॉलीवुड से जुड़े हर बड़े डायरेक्टर प्रोड्यूसर उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं. वहीं खबर है कि कबीर सिंह के रिलीज होने के बाद एक्टर ने अपनी फीस भी बढ़ा ली थी, इस बीच अब एक और ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे जानने के बाद शाहिद के फैन्स के बीच खुशी की लहर दौड़ जाएगी.

एक चर्चित न्यूज पोर्टल के मुताबिक शाहिद कपूर बहुत जल्द ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. खबर है कि ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने शाहिद कपूर के साथ 100 करोड़ की बड़ी डील फायनल की है. इस टाइ अप के तहत वे नेटफ्लिक्स की कई फिल्म और सीरीज में नजर आ सकते हैं. शाहिद कपूर ने इस बारे में अबतक कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन इस डील को शाहिद ने फायनल कर दिया है ऐसी जानकारी मिल रही है.

[ यह भी पढ़ें : बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियों को पार्टी में ड्रग्स लेते खूब देखा है : शर्लिन चोपड़ा ]

इस कोरोना काल में कई बड़े सितारों ने ओटीटी का रुख किया है. अमिताभ से लेकर अभिषेक बच्चन तक, कई सितारों ने अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज किया है. अब शाहिद भी उसी दिशा में बढ़ते दिख रहे हैं. वहीं शाहिद कि अगली फिल्म “जर्सी” की बात करें तो दर्शकों के बीच शाहिद कि इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. जर्सी में शाहिद एक क्रिकेटर का रोल प्ले कर रहे हैं. देखना होगा शाहिद की ये नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है.

Related Posts