Bigg Boss 13: शो के बीच में रोने लगीं शहनाज, क्या फिर टूटेगा सिद्धार्थ से रिश्ता?

बिगबॉस के घर में बने रिश्तों में सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता भी शामिल था. दोनों शो की शुरुआत से ही एक-दूसरे के साथ थे.

बिग बॉस 13 के फिनाले में अब 1 महीने का ही वक्त बचा है. इस दौरान हमने घर में कई रिश्ते बनते और बिगड़ते देखे. बिग बॉस के घर में कुछ रिश्ते ऐसे भी थे जो शो की शुरुआत में ही बन गए थे, लेकिन अब धीरे-धीरे उन रिश्तों की डोर भी टूटने लगी है.

बिग बॉस के घर में बने रिश्तों में सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता भी शामिल था. दोनों शो की शुरुआत से ही एक-दूसरे के साथ थे, लेकिन अब दोनों का रिश्ता भी कमजोर होने लगा है.

दरअसल एक बार फिर शहनाज और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई हो गई है. शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है, कि दोनों एक बार फिर झगड़ा कर रहे हैं.  प्रोमो में दिखाया गया है कि, शहनाज को सिद्धार्थ समझा रहे हैं कि अगर वो किसी और से बात करती हैं तो उन्हें बुरा लगता है, ये सुनकर शहनाज भड़क जाती हैं और सिद्धार्थ से कहती हैं कि मैं किसी से बात नहीं करूंगी तो फिर ये भी किसी से बात नहीं करे.

 

View this post on Instagram

 

#sidnaaz 😫😫😫😓😓😓 #sidnaaz #sidnaazlovers #sidnaazforever #wewantsidnaaz #wewantsidnaaztogether #biggboss13 #colorstv

A post shared by 👫SIDNAAZ 💟 (@_._sidnaaz._._) on

इसके बाद दोनों की लड़ाई हो जाती है, शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि अगर आप मुझसे उम्मीद कर रहे हो, तो मैं भी आपसे यही उम्मीद करती हूँ, आप भी किसी से बात न करें. वो ये भी कहती नज़र आ रही हैं क‍ि मुझपर कोई टैग मत लगवाओ, इसके बाद वो रोने लगती हैं.

हाल ही में दोनों के बीच सुलह हुई थी, शहनाज कई दिनों से सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश कर रही थीं जिसके बाद दोनों फिर एक हो गए, लेकिन अब एक बार फिर दोनों एक दूसरे से झगड़ते हुए नज़र आ रहे हैं.

आपको बता दें, दर्शक सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. दोनों के फैंस कई बार सोशल मीडिया में सिडनाज़ हैशटैग ट्रेंड करा चुके हैं, लेकिन एक बार फिर दोनों के बीच दूरियां बढ़ने से इनके फैंस निराश हो गए.

ये भी पढ़ें – CAA Protest पर भड़कीं कगंना रनौत, कहा- डेमोक्रेसी के नाम पर ये क्या हो रहा है  

अनुराग कश्यप ने ‘जवानी की नादानी’ के लिए मांगी माफी, जानिए क्या कहा

Related Posts