शाहरुख खान ने 40 बार देखी है ‘द लॉयन किंग’, बताई ये मजेदार वजह

शाहरुख खान ने कहा कि जब आपको पता न हो कि बच्चों को क्या दिखाएं तो द लॉयन किंग देखते हैं.

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने उस फिल्म के बारे में खुलासा किया है जिसे वो 40 बार देख चुके हैं. जी हां, शाहरुख का कहना है कि वो अपने बच्चों के साथ फिल्म ‘द लॉयन किंग’ 40 बार देख चुके हैं.

‘हम मूवी थिएटर का माहौल बनाकर…’
शाहरुख ने कहा, “जैसी ही यह फिल्म आई हमने देखनी शुरू की. हमारे तीन बच्चे अलग-अलग उम्र के हैं. उनके साथ हम मूवी थिएटर का माहौल बनाते हैं और फिर लॉयन किंग देखते हैं.”

उन्होंने कहा कि ‘मैंने यह फिल्म करीब 40 बार देखी है. हां पूरी फिल्म नहीं लेकिन बच्चों के साथ बैठकर जब-तब देखी है. जब आपको पता न हो कि बच्चों को क्या दिखाएं तो द लॉयन किंग देखते हैं. यहां तक कि अब भी हॉलीडे पर या जब भी मौका मिलता है तो हम द लॉयन किंग या द जंगलबुक देखते हैं.’

shahrukh khan, शाहरुख खान ने 40 बार देखी है ‘द लॉयन किंग’, बताई ये मजेदार वजह

‘फिल्म तब देखते हैं जब…’
शाहरुख ने यह भी बताया कि वो ये फिल्म तब देखते हैं जब उन्हें कुछ समझ नहीं आता कि बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ उस समय उन्हें क्या देखना चाहिए.

मालूम हो कि डिज्नी की लाइव-ऐक्शन फिल्म द लॉयन किंग इस हफ्ते रिलीज हो रही है. इसके हिन्दी वर्जन में शाहरुख के बेटे आर्यन ने अपनी आवाज दी है. आर्यन ने गौरव भूमि कहे जाने वाले जंगल के राजा शेर मुफासा के बेटे सिंबा के किरदार को अपनी आवाज दी है. वहीं, शेर मुफासा की आवाज शाहरुख ने खुद दी है.

ये भी पढ़ें-

फैन ने पांव से बनाई सलमान खान की पेंटिंग, भाईजान ने पोस्ट किया Video

मराठी फिल्म ‘बाबा’ से संजय दत्त बने प्रोड्यूसर, ट्रेलर OUT

चुल्लू भर एक्टिंग देख तालियां बजाने लगते हैं भारतीय दर्शक, जानें कंगना ने किस पर कसा तंज