शाहरुख खान बोले, IPL में मैंने कभी KKR को नहीं दी ‘चक दे! इंडिया’ वाली स्पीच

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बताते हैं, जब हमारी टीम KKR ने IPL जीता तो मुझे भरोसा ही नहीं हो रहा था. बहुत सारे लोग मुझे टीम को बेचने के लिए कहने लगे थे जो मैं कभी नहीं करता.
shahrukh chak de india speech, शाहरुख खान बोले, IPL में मैंने कभी KKR को नहीं दी ‘चक दे! इंडिया’ वाली स्पीच

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का कहना है कि उन्होंने अपनी IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम को कभी भी ‘चक दे! इंडिया’ का भाषण नहीं दिया है. KKR के को-ओनर शाहरुख खान, फिल्म में भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच कबीर खान के अपने रोल  का जिक्र कर रहे थे.

इस फिल्म में टीम उनके गाइडेंस में वर्ल्ड कप जीतने के लिए जाती है. हालांकि, IPL टीम के मालिक के रूप में शाहरुख का रोल बहुत अलग है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

जब उनकी टीम ने IPL जीता था, उन पलों को याद करते हुए शाहरुख कहते हैं, “जब हमने पहला मैच जीता तब मैं बस बालकनी से कूदने वाला था, मेरी बेटी ने मुझे पकड़ लिया था. हम जीते तो मुझे भरोसा ही नहीं हो रहा था. बहुत सारे लोग मुझे टीम को बेचने के लिए कहने लगे थे जो मैं कभी नहीं करता.”

शाहरुख बताते हैं, मैं उस रात घर पर ही रहा. मैं बहुत ही छोटे लेवल का प्लेयर रहा हूं, मैंने अपनी टीम को कभी भी ‘चक दे! इंडिया’ जैसा भाषण नहीं दिया. इस तरह के लेक्चर मैंने कभी नहीं दिए.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts