ड्रग्स केस में फंसी सुशांत की मौत की जांच, शेखर सुमन ने लगाई सीबीआई को लताड़

शेखर सुमन 14 जून को सुशांत की मौत होने के बाद से उनके परिवार के साथ हमदर्दी दिखाते रहे हैं. इस बीच, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत की मौत के मामले की ड्रग एंगल से जांच कर रही है और इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सुस्त पड़ जाने और जांच के बॉलीवुड के कथित ड्रग कनेक्शन की दिशा में मुड़ जाने से निराशा हुई है. सुशांत की मौत के बाद शेखर सुमन ने इस मामले पर कई बड़े बयान दिए थे, जिसके साथ ही वो सुशांत के घर वालों से मिलने बिहार भी गए थे. ऐसे में अब सुशांत की मौत के जांच में होती ढिलाई को देखते हुए शेखर सुमन ने सवाल उठाए हैं.

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ड्रगीज को मार दो..सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो, हमें कोई मतलब नहीं. हमें सिर्फ ये बताओ कि सुशांत को किसने मारा और क्यों? कहां गए पीठानी, नीरज, सैमुएल, खत्री, कुक, लॉकस्मिथ, एम्बुलेंस वाला, नकाब वाली लड़की और उनका समूचा गैंग?”

[ यह भी पढ़ें : धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारियों के ड्रग पेडलर से रिश्ते, अब करण जौहर की बारी ? ]

शेखर सुमन 14 जून को सुशांत की मौत होने के बाद से उनके परिवार के साथ हमदर्दी दिखाते रहे हैं. इस बीच, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत की मौत के मामले की ड्रग एंगल से जांच कर रही है और इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है. साथ ही फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन जारी किया गया है. देखना होगा NCB की जांच में आगे क्या मोड़ आता है.

Related Posts