शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ रुपये का ऑफर, कहा- नहीं करूंगी स्लिमिंग पिल का प्रचार

44 की उम्र में भी शिल्पा काफी फिट हैं और इसका राज़ उनका रोजाना का वर्कआउट है. इसके साथ ही वे अपने लाइफस्टाइल पर भी विशेष ध्यान देती हैं.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बतौर फिटनेस आइकन जानी जाती हैं. वहीं एक खबर सामने आई है कि शिल्पा को एक आयुर्वेदिक कम्पनी ने स्लिमिंग पिल के प्रचार के लिए दस करोड़ रुपये का ऑफर दिया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिल्पा ने कहा, ” मैं ऐसा कुछ नहीं बेच सकती, जिस पर मुझे विश्वास न हो. स्लिमिंग पिल्स और फास्ट डाइट आपको जल्दी फायदा पहुंचाने का भरोसा देती हैं, लेकिन कुछ भी आपकी सही दिनचर्या और सही डाइट के बिना संभव नहीं है. सही लाइफस्टाइल अपनाना लंबे समय तक आपकी जीवन शैली को बेहतर बनाता है.”

44 की उम्र में भी शिल्पा काफी फिट हैं और इसका राज़ उनका रोजाना का वर्कआउट है. इसके साथ ही वे अपने लाइफस्टाइल पर भी विशेष ध्यान देती हैं. उनके लिए उनकी फिटनेस प्राथमिकता है. लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करने और उन्हें एक स्वस्थ दिनचर्या बनाये रखने में मदद करने के लिए अभिनेत्री ने अपना एप, फिटनेस DVD और द ग्रेट इंडियन डाइट बुक लांच की है.

शिल्पा शेट्टी आखिरी बार धर्मेन्द्र, बॉबी देओल, सन्नी देओल और कैटरीना के साथ फिल्म ‘अपने’ में बड़े पर्दे पर नजर आई थी. 13 साल अपने फिल्मी करियर से ब्रेक लेने के बाद अब शिल्पा सब्बीर खान की आगामी फिल्म ‘निकम्मा’ से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं.

इसका खुलासा शिल्पा ने सोशल मीडिया के जरिए किया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “हां, यह सच है, 13 साल का लम्बा ब्रेक अब खत्म हुआ… मैं यह घोषणा करके बहुत उत्साहित हूं कि आप मुझे जल्द सब्बीर खान निर्देशित फिल्म ‘निकम्मा’ में देखेंगे.”

 

ये भी पढ़ें-  फिर रिंकू भाभी के किरदार में दिखे सुनील ग्रोवर, खूब वायरल हो रहा वीडियो

जाह्नवी कपूर ने ट्रेनर संग किया गजब का बैलेंसिंग एक्ट, फैन्स ने कहा- ‘Wow’