शर्ली सेतिया का ‘निकम्मा’ से बॉलीवुड में डेब्यू, दिखेंगी भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु के अपोजिट

YouTube पर अपनी क्यूटनेस से शोहरत बंटोरने वाली Shirley Setia ने बॉलीवुड की तरफ बड़ी छलांग लगाई है.

मुंबई: सलमान खान के साथ पहली ही फिल्म से हिट होने वाली भाग्यश्री वन फिल्म वंडर रही हैं. अपनी पहली ही फिल्म के बाद बिजनेसमैन हिमालय दसानी के साथ शादी कर घर बसा लेने वाली भाग्यश्री आजकल बेटे की वजह से खबरों में बनी हुई है. भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी वैसे तो डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं, हालांकि अब वे बड़े पर्दे पर एक्शन फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आएंगे. इस फिल्म से उनके साथ सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

YouTube पर अपनी क्यूटनेस से शोहरत बंटोरने वाली Shirley Setia ने बॉलीवुड की तरफ बड़ी छलांग लगाई है. Shirley अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं. फिल्म में Shirley के हीरो भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) होंगे, जिनकी यह दूसरी है.

इससे पहले अभिमन्यु फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में नजर आए थे. यह उनकी डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म में अभिमन्यु के एक्टिंग फाइटिंग स्किल्स को ठीक-ठाक रिस्पांस मिला था. शर्ली और अभिमन्यु की आगामी फिल्म ‘निकम्मा’ का निर्देशन सब्बीर खान ने किया है.

शर्ली वैसे तो न्यूज़ीलैंड सिंगर हैं. वो Pop style में गीत गाती हैं और यू-ट्यूब पर काफ़ी फेमस हैं. उनके यू-ट्यूब चैनल पर 3 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर हैं. उन्हें सिर्फ पॉप स्टाइल सिंगर नहीं बल्कि Pajama popstar के नाम से भी लोग जानते हैं.

 

ये भी पढ़ें-    बॉलीवुड ने ‘सुपरगर्ल’ हिमा दास को कुछ यूं दी बधाई

फिल्म ‘Bad Boy’ से मिथुन के बेटे नमाशी की होगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री