‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग शुरू, प्रोड्यूसर मोदी ने इस तरह जाहिर की अपनी खुशी

साल 2008 में शुरू होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ TRP की दौड़ में सबसे आगे रहने वाले TV शोज़ में से एक है. इसके सभी किरदारों ने दर्शकों काफी प्यार और लोकप्रियता बटोरी है. दया और जेठालाल का मजाकिया अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 2:30 pm, Sat, 11 July 20

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच TV के दीवानों के लिए एक अच्छी खबर है. भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले पॉपुलर शो में से एक, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई है. इस बात की जानकारी इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने दी. अब दर्शकों को जल्द ही इसके नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

प्रोड्यूसर ने इस तरह की अपनी खुशी जाहिर

मोदी ने कहा, “10 जुलाई 2020 को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ ने आधिकारिक तौर पर शो की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. बहुत जल्द हम आपके टीवी स्क्रीन पर आपके बीच आएंगे. कृपया आप सब हमारे लिए प्रार्थना करें. पिछले कई सालों से हमारी पूरी टीम आपके साथ है और हम भी आपके स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “बहुत हिम्मत के साथ हम सेट पर वापस लौटे हैं. लेकिन हम सभी गाइडलाइंस का पालन करेंगे और सोशल डिस्टेंसिंग, प्रोटेक्टिव गियर्स पहनने आदि बातों का भी ध्यान रखेंगे. बहुत जल्द हम आपका मनोरंजन करेंगे, आपको हंसाएंगे और आपके जीवन में खुशी और पॉजिटिविटी लाएंगे. बस हमें अब आपका आशीर्वाद चाहिए.”

TRP की दौड़ में हमेशा रहा आगे

साल 2008 में शुरू होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ TRP की दौड़ में सबसे आगे रहने वाले TV शोज़ में से एक है. इसके सभी किरदारों ने दर्शकों काफी प्यार और लोकप्रियता बटोरी है. दया और जेठालाल (Daya and Jethalal) का मजाकिया अंदाज और गोकुलधाम सोसाइटी में रहने वाले अलग-अलग किरदारों का एक ही परिवार की तरह बंधे रहना लोगों को खूब पसंद आता है. यहां हर दिन कुछ नया होता रहता है.

प्रतिबंधों में ढील देने के चलते शुरू हो रही शूटिंग

मालूम हो कि कोरोनोवायरस संकट (Coronavirus) के मद्देनज़र लॉकडाउन के बीच फिल्मों और टीवी सीरियलों की शूटिंग रुकी हुई है. अब जबकि जारी प्रतिबंधों में थोड़ी ढील दी गई है तो कई शोज़ की शूटिंग फिर से शुरू करने की कोशिश की जा रही है. लेकिन इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) को बनाए रखने और संक्रमण से बचाव के लिए जरूरी गाइडलाइंस का पालन करने की भी एडवाइज़री जारी की गई है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे