दीपिका, सारा, रकुल प्रीत और श्रद्धा को शिकंजे में कसने का ये है NCB का प्लान

एनसीबी ने इन चारों एक्ट्रेस को हाजिर होने का समन भेजा है. श्रुति मोदी, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को कल यानी 24 सिंतबर को बुलाया गया है

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग मामले में अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत (Rakul Preet) पर शिकंजा कसने की तैयारी में हैं. एनसीबी ने इन चारों एक्ट्रेस को हाजिर होने का समन भेजा है. श्रुति मोदी, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को कल यानी 24 सिंतबर को बुलाया गया है. वहीं दीपिका पादुकोण को 25 तारीख को बुलाया गया है, वो इन दिनों गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म शूट कर रही हैं. इसके अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 तारीख को पूछताछ में शामिल होने को कहा गया है.

दूसरी तरफ खबर आ रही है कि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को मुंबई NCB टीम ने भी समन किया है. बताया जा रहा है कि 26 तारीख़ को दोनो से मुंबई NCB यूनिट भी पूछताछ करेगी. यह पूछताछ 16/ 2020 कम्पलेंट केस में होगी. मुंबई यूनिट की एनसीबी दोनों अभिनेत्रियों को सुबह 11 बजे बुलाया है.

यह भी पढ़ें: करण पटेल ने लिया कंगना से पंगा, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ाया मजाक

NCB का प्लान

पहले मुम्बई NCB यूनिट में समीर बानखेड़े की टीम सारा अली खान और श्रद्धा से पूछताछ करेगी. फिर दूसरे राउंड में 15/2020 कम्पलेंट केस फाइल में दिल्ली NCB यूनिट टीम केपीएस मल्होत्रा की टीम पूछताछ करेगी. सुत्रों के मुताबिक, दोनों पूछताछ मुम्बई के NCB हेडक्वार्टर में होगी. सारा और श्रदा को फिजिकल समन मुम्बई टीम ने अपने केस नम्बर 16 के लिए भेजा है.

जाहिर है एनसीबी के हाथ कुछ बड़े सबूत लगे हैं इसलिए इन सभी ए लिस्टर अभिनेत्रियों पूछताछ के लिए बुलाया गया है. बॉलीवुड में अब इस खबर से हडकंप मच गया है. माना जा रहा है कि इन एक्ट्रेसेस की अब मुश्किलें बढ़ सकती है. एक बड़े फिल्म प्रड्यूसर मधु मंटेना का नाम क्वान की मैनेजर रही जया साहा ने लिया है. क्वान के ही डायरेक्टर ध्रुव को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. क्वान इनमें से ज्यादार एक्टर्स का प्रोफेशनल काम मैनेज करती है.जया साहा ने ये भी बताया था कि वो श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीडी ऑयल मंगवाती थीं.

दीपिका पादुकोण का सम्बंध करिश्मा के साथ ड्रग्स चेट्स में सामने आया

वहीं दीपिका पादुकोण का सम्बंध करिश्मा के साथ ड्रग्स चेट्स में सामने आया था.   करिश्मा दीपिका की टेलेंट मैनेजर भी है और क्वान से जुड़ी हैं.

दीपिका- करिश्मा की ड्रग्स चेट्स साल 2017 की जो ED और NCB के हाथ लगीं थी. इसलिए 25 तारीख को दीपिका और करिश्मा दोनों NCB की पूछताछ का सामना करेंगी.  सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के नाम का खुलासा रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में सबसे पहले किया था.

यह भी पढ़ें: “लाल सिंह चड्ढा” की शूटिंग के लिए सैफ और तैमूर को लेकर दिल्ली पहुंची करीना कपूर खान

सारा- श्रद्धा के ड्रग्स चेट्स भी एजेंसी के हाथ लगे थे, वही सारा सुशान्त के फॉर्म हाउस में भी ड्रग्स सेवन कर चुकी थी, वही श्रद्धा भी फ़िल्म छिछोरे की पार्टी जो 28 मार्च 2019 को पावना फॉर्म हाउस में हुई थी में शामिल थी और वहां भी ड्रग्स का सेवन हुआ था.

रिया के अलावा फॉर्म हाउस के केयर टेकर रईस बोट मेन जगदीश सुशान्त के ड्राइवर अब्बास ने भी NCB को कई अहम जानकारियां दोनो अभिनेत्रियों को लेकर दी थी. श्रद्धा की ड्रग्स चेट्स क्वान की मेनेजर जया शाह के साथ भी सामने आ चुकी है. यही वजह है कि श्रद्धा और सारा को 26 तारीख को पूछताछ का सामना करना पड़ेगा.

सिमोन और रकुल के नाम का खुलासा भी रिया ने अपने कबूलनामे में किया था. बॉलीवुड ड्रग्स मंडली में यह दोनों अभिनेत्रियों के नाम तो काफी पहले ही सामने आ गए थे. इसलिए दोनो को 24 तारीख यानी कल बुलाया गया है. श्रुति मोदी को भी कल NCB पूछताछ का सामना करना है. श्रुती पहली बार NCB पूछताछ का सामना करेंगी.

जया साहा से अब तक NCB तीन बार पूछताछ कर चुकी है. जबकि क्वान के CEO धुरुव से दो बार NCB पूछताछ कर चुकी है. वही क्वान के ही मधु वर्मा और पेशे से फ़िल्म प्रोड्यूसर से NCB ने अब तक एक बार पूछताछ की है।

Related Posts