शराब पीकर पीटता था श्‍वेता तिवारी का पति, बेटी को मारा थप्‍पड़ तो थाने पहुंचा मामला

अपनी शिकायत में श्वेता ने पुलिस को बताया कि अभिनव अक्सर उनके साथ मारपीट करते हैं.

मुंबई: अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है, जिसके बाद अभिनेत्री के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. श्वेता ने अभिनव पर उनकी बेटी पलक को पीटने का भी आरोप लगाया है.

मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, श्वेता तिवारी ने कांदीवली के समता नगर पुलिस थाने में अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कराया है. अपनी शिकायत में श्वेता ने पुलिस को बताया कि अभिनव अक्सर उनके साथ मारपीट करते हैं. अभिनेत्री ने यह भी बताया कि अभिनव हमेशा शराब के नशे में धुत रहते हैं. श्वेता के साथ उनकी मां और बेटी पलक भी रहती हैं.

श्वेता का आरोप है कि अभिनव ने जब पलक को थप्पड़ मारा तब वे इस मामले को पुलिस थाने लेकर गईं. रिपोर्ट में कहा गया है कि श्वेता की शिकायत के बाद अभिनव को पुलिस थाने बुलाया गया, जहां उनसे करीब चार घंटे तक पूछताछ हुई.

श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के साथ जुलाई, 2013 में शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम रेयांश कोहली है. श्वेता की यह दूसरी शादी है और पलक उनकी और उनके पहले पति राजा चौधरी की है. श्वेता ने साल 2007 में राजा से तलाक ले लिया था और नौ साल का अपना रिश्ता तोड़ दिया था. श्वेता ने राजा पर भी घरेलू उत्पीड़न का आरोपी लगाया था.

 

ये भी पढ़ें-    जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख को दिखाया काला, ट्वीट पर बुरी तरह ट्रोल हुईं स्‍वरा भास्‍कर

मेरा गाना सुने बगैर खाना नहीं खाते पाकिस्‍तानी बच्‍चे: दलेर मेहंदी