‘मेरे डैड की दुल्हन’ में क्यों नहीं दिख रहीं श्वेता तिवारी, कहीं वो भी कोरोना पॉजिटिव तो नहीं…

कुछ हफ्ते पहले शो में अम्बर का किरदार निभाने वाले एक्टर वरुण बडोला (Varun Badola) की पत्नी राजेश्वरी सचदेव (Rajeshwari Sachdeva) को कोरोना हो गया था. राजेश्वरी के रिपोर्ट्स के बाद वरुण ने तुरंत अपने आप को शूट से अलग किया था.

सोनी टीवी के शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ (Mere Dad Ki Dulhan) के अंबर और गुनीत को न जाने किसकी नज़र लग गयी है. एक तरफ शादी सर पर है और यहां दोनों में दूरिया बढ़ती जा रही हैं. इसका असली कारण यही है कि शायद श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) यानी आपकी गुनीत कहीं कोरोनावायरस पॉजिटिव तो नहीं हो गई हैं.

कुछ हफ्ते पहले शो में अम्बर का किरदार निभाने वाले एक्टर वरुण बडोला की पत्नी राजेश्वरी सचदेव को कोरोना हो गया था. राजेश्वरी के रिपोर्ट्स के बाद वरुण ने तुरंत अपने आप को शूट से अलग किया था. हालांकि, उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव थी, पर वह दूसरे टेस्ट के रिपोर्ट्स आने का इंतज़ार कर रहे हैं. उसी के बाद ही वरुण शूट ज्वाइन करेंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: प्रीमियर पर जबरदस्त डांस करेंगी जैस्मीन और निक्की, ऐसे हो रही तैयारी

शो में नजर नहीं आ रहीं श्वेता तिवारी

इस दौरान सेट पर बाकी सब के कोरोना टेस्ट किए गए, उनमे श्वेता के रिपोट्स शायद पॉजिटिव आये हैं और इसलिए कुछ दिनों से वह शूटिंग पर नहीं जा रही हैं.  हालांकि इसकी कोई निश्चित रूप से पुष्टि अब तक हो नहीं पायी, क्योंकि खुद श्वेता तिवारी ने या प्रोडक्शन हाउस और सोनी टीवी ने अपने तरफ से इसे लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है.

सीरियल में श्वेता, गुनीत नाम का कैरेक्टर प्ले करती हैं, जो कि अभी अंबर शर्मा (वरुण बडोला) से शादी करने पर फोकस कर रही है. ये टीवी शो एक बेटी की कहानी पर है जो अपने पापा के लिए सही मैच ढूंढने की कोशिश करती है. निया शर्मा, गुनित के रूप में अपने डैड की दुल्हन ढूंढ लेती हैं जो कि उनके घर किराए पर रहने के लिए आती है.

ये भी पढ़ें- तारक मेहता का उल्टा चश्मा के वो 10 यादगार पल जिन्होंने लोगों को खूब हंसाया

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म Rosie The Saffron Chapter से पलक अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं. हाल ही में इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था. फिल्म में पलक तिवारी के साथ विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे.

Related Posts