Film Marjaavaan: लोगों को नहीं पसंद आया ‘किन्ना सोना’ सॉन्ग, पर खूब भा रही सिद्धार्थ-तारा की जोड़ी

गाना भले ही लोगों को पसंद न आ रहा हो, लेकिन लोगों को सिद्धार्थ और तारा की कैमिस्ट्री खूब भा रही है.

  • TV9.com
  • Publish Date - 9:12 am, Thu, 7 November 19

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म ‘मरजावां’ 15 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने को तैयार है. फिल्म के रिलीज होने से पहले इसका नया गाना रिलीज किया गया है, जिसके बोल हैं ‘Kinna Sona.’ इस गाने को सुनते ही सबसे पहले वो लोग उत्साहित हो उठे, जो कि कि उस्ताद नुसरत फतेह अली खान के फैन हैं.

यह गाना नुसरत फतेह अली खान के गाने ‘kinna sona’ से प्रेरित है. नुसरत के इस गाने को बॉलीवुड में पहले भी इस्तेमाल किया जा चुका है. 1996 में आमिर और करिश्मा की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में इस गाने का इस्तेमाल हुआ था. इसके बाद साल 2016 में आई आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की ‘ओके जानू’ फिल्म में भी इसे रिक्रिएट कर इस्तेमाल किया गया था.

हालांकि रीमिक्स और रीक्रिएशन के बावजूद कोई भी इस गाने को बेहतरीन तरीके से पेश करने में कामयाब नहीं हुआ है. ऐसा ही ‘मरजावां’ के इस गाने के साथ भी है. यह गाना भी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया है.

इस गाने को जुबीन नौटियाल और ध्वनि भानुशाली ने गाया है. वहीं मीत ब्रदर्स द्वारा कंपोज किए गए इस गाने को कुमार ने लिखा है. गाना भले ही लोगों को पसंद न आ रहा हो, लेकिन लोगों को सिद्धार्थ और तारा की कैमिस्ट्री खूब भा रही है.

सिद्धार्थ और तारा के अलावा इस गाने में रकुलप्रीत भी हैं, जो कि सिद्धार्थ के तारा के लिए प्यार को देखकर दुखी सी नजर आती हैं. सिद्धार्थ गाने के जरिए तारा को अपने दिल का हाल बता रहे हैं, तो वहीं तारा साइन लैंग्वेज के जरिए अपने जज्बात सिद्धार्थ के साथ शेयर कर रही हैं.

तारा, सिद्धार्थ और रकुलप्रीत के अलावा इस फिल्म में रितेश देशमुख भी अहम भूमिका में हैं.

 

ये भी पढ़ें-   भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ ने रचा इतिहास, 3 दिन में 1.2 करोड़ लोगों ने देखा

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने इंस्टा पर पोस्ट किए नॉटी VIDEO, सिर्फ ब्लैंकेट लपेटे आईं नजर