‘एक विलेन’ की हिट जोड़ी ‘मरजावां’ में मचाएगी धमाल, ट्रेलर आउट

मिलाप जावेरी की इस फिल्म में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के अलावा रकुल प्रीत भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

फिल्म ‘एक विलेन’ में धमाल मचाने वाली सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की हिट जोड़ी एक बार फिर ‘मरजावां’ से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. फिल्म ‘मरजावां’ का पहला ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है.

ट्रेलर से पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें इस फिल्म की अभिनेत्री तारा सुतारिया एक दम अलग अंदाज में नजर आईं.

रितेश देशमुख बहुत ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्हें फिल्म में बौना दिखाया गया है. हालांकि उनका किरदार काफी शक्तिशाली शख्स वाला है, जिसके आगे-पीछे कई लोग घूमते हैं, जिसके एक इशारा पर वे खून भी कर सकते हैं. वहीं सिद्धार्थ को गुस्से वाला दिखाया गया है.

वहीं सिद्धार्थ की तारा सुतारिया के साथ मुलाकात होने के बाद उनके गुस्से में थोड़ी कमी आती है. दोनों एक दूसरे के साथ प्यार में डूब जाते हैं लेकिन रितेश को उनका ये प्यार रास नहीं आता. फिल्म की कहानी इश्क और इंतकाम पर आधारित है. ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म में ढेर सारा प्यार, एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा.

मिलाप जावेरी की इस फिल्म में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के अलावा रकुल प्रीत भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-    जब इंदिरा गांधी से ली थी टक्कर, पढ़िए देव आनंद की जिंदगी के तीन किस्से

हाई स्लिट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, देखें हॉट अंदाज