हेलमेट की वजह से बच गए सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, करगिल में शूटिंग के दौरान हुआ एक्‍सीडेंट

फिल्म शेरशाह कैप्टन विक्रन बत्रा की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वरधान कर रहे हैं. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से डेब्यू करने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म की शूटिंग करगिल में चल रही है. शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ के साथ एक ऐसा हादसा हो गया, जिससे उन्हें काफी चोट लगी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ अपने को-एक्टर शिव पंडित के साथ बाइक राइड कर रहे थे. इसी दौरान शिव का बैलेंस बिगड़ गया और वे बाइक से फिसल गए. सिद्धार्थ उनके पीछे बैठे थे और सिद्धार्थ ने ब्रेक लगाने की भी कोशिश की. सिद्धार्थ बाइक का बैलेंस नहीं बना पाए और बाइक से गिर गए. वो तो शुक्र है सिद्धार्थ ने हेलमेट पहने हुए थे इसलिए बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बच गए.

चोट लगने के बावजूद भी सिद्धार्थ ने शूटिंग जारी रखी. उस दिन महत्वपूर्ण सीन होने की वजह से वहां पर 150 लोगों का क्रू शूटिंग के लिए तैयार था.

इस घटना पर सिद्धार्थ का कहना है कि फिल्म के शेडयूल और पैमाने को देखते हुए, मुझे ठीक होने नें समय नहीम लगा. इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन मेरे हिसाब से यब बहुत बुरी घटना हो सकती थी. आशा है कि आने वाले कुछ दिनों के अन्दर मैं बिल्कुल ठीक हो जाऊंगा.

फिल्म ‘शेरशाह’ कैप्टन विक्रन बत्रा की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वरधान कर रहे हैं. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी के जन्‍मदिन पर अक्षय और प्रभास का खास तोहफा, ‘मन बैरागी’ का फर्स्‍ट लुक रिलीज

  किसिंग सीन के बहाने डायरेक्‍टर ने कैसे की थी बदतमीजी, जरीन खान का चौंकाने वाला खुलासा