9वीं क्लास में फेल हो गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, कपिल के शो में बताई वजह

सिद्धार्थ की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ 2 अगस्त को रिलीज होगी. ये फिल्म बिहार में ज्याडदा दहेज की मांग से बचने के लिए हो रही दूल्होंज की किडनैपिंग पर बेस्डप है.
Sidharth Malhotra, 9वीं क्लास में फेल हो गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, कपिल के शो में बताई वजह

जल्द ही ऐक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ रिलीज होने वाली है. फिल्म की वजह से सिद्धार्थ इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्‍म के प्रमोशन के लिए सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’ में  पहुंचे जहां सिद्धार्थ की जिंदगी से जुड़ी खास बातें पता चलीं.

शो में कपिल ने बताया कि सिद्धार्थ 9वीं क्‍लास में फेल हो गए थे, वजह थी लड़कियां. सिद्धार्थ ने कपिल की इस बात पर रिएक्शन देते हुए कहा कि लड़कों के स्‍कूल में पढ़ने की वजह से शुरुआत में वो इन सब चीजों से दूर थे लेकिन हाईस्‍कूल से पहले उनका ध्‍यान भटक गया.

सिद्धार्थ ने बताया, ‘लड़कियों की वजह मेरा ध्‍यान भंग हुआ मगर बाद में ये फेलियर मेरी जिंदगी के लिए पॉजिटिव रहा क्‍योंकि इसके बाद मैं को-एजुकेशन स्‍कूल में चला गया जहां मैंने बेहतर सीखा और 10वीं और 11वीं में अच्‍छे ग्रेड्स से पास हुआ.’

बता दें, सिद्धार्थ की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ 2 अगस्त को रिलीज होगी. ये फिल्म बिहार में ज्‍यादा दहेज की मांग से बचने के लिए हो रही दूल्‍हों की किडनैपिंग पर बेस्‍ड है. प्रशांत सिंह ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है.

Related Posts