MeToo में फंसे अनु मलिक के खिलाफ नहीं मिले पर्याप्‍त सबूत, बंद हो गया केस : र‍िपोर्ट

अनु मलिक पर MeToo मूवमेंट के तहत सोना महापात्रा, नेहा भसीन, श्वेता पंडित, और अलीशा चिनौय ने यौन शोषण का आरोप लगाया था.
me too case against anu malik closed, MeToo में फंसे अनु मलिक के खिलाफ नहीं मिले पर्याप्‍त सबूत, बंद हो गया केस : र‍िपोर्ट

मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक पर कई महिला सिंगर्स ने #MeToo मूवमेंट के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे. अब पर्याप्त सबूत न मिलने के कारण अनु मालिक के केस को बंद कर दिया गया है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रीय महिला आयोग (NWC) ने शिकायतकर्ता की ओर से पर्याप्त सबूत न मिलने के कारण मामले को बंद करने का फैसला किया है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने 3 जनवरी, 2020 को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की प्रमुख माधुरी मल्होत्रा ​​को एक पत्र लिखा था.

पत्र में कहा गया कि आयोग ने सोना महापात्रा के ट्वीट को संज्ञान में लिया था, जिसमें उन्होंने अनु मालिक के ऊपर आरोप लगाए थे. शिकायतकर्ता से सबूत मांगे गए, पर पर्याप्त सबूतों की कमी के कारण मामला बंद कर दिया गया.

हालांकि, NCW की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ये भी कहा कि वे मामले को फिर से खोलने को तैयार हैं, बशर्ते कि शिकायतकर्ता ज्यादा सबूत के साथ आगे आएं.

बताते चलें कि अनु मलिक पर MeToo मूवमेंट के तहत सोना महापात्रा, नेहा भसीन, श्वेता पंडित, और अलीशा चिनौय ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. इसके बाद अनु मलिक को सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 से बाहर होना पड़ा था. हालांकि अनु मलिक ने कहा था कि इंडियन आइडल 11 छोड़ने का फैसला उन्होंने अपनी मर्जी से लिया है.

इसके साथ उन्होंने ये भी कहा था कि वो खुद का नाम साफ करने के बाद ही वापस लौटेंगे. अनु मलिक ने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताते हुए एक ओपन लेटर भी लिखा था.

 

ये भी पढ़ें – निक जोनस के हॉट सीन्‍स देखकर प्रियंका ने कर लिया था फैसला, इसी को करूंगी डेट  

 Bigg Boss 13 : भाई के बच्चों ने रश्मि से कहा कुछ ऐसा, सिद्धार्थ के गले लग खूब रोईं

Related Posts