‘नमस्ते ट्रंप’ इवेंट में कैलाश खेर लगाएंगे ‘जय-जय कारा’, इस गाने पर POTUS को नचाने की ख्‍वाहिश

ट्रंप के भारत आगमन पर 24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में देश की कई नामी हस्तियां भी शामिल होंगी.
Kailash Kher Perform in Namaste Trump, ‘नमस्ते ट्रंप’ इवेंट में कैलाश खेर लगाएंगे ‘जय-जय कारा’, इस गाने पर POTUS को नचाने की ख्‍वाहिश

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिन के लिए भारत दौरे पर आने वाले हैं. ट्रंप के स्वागत के लिए भारत में जोर-शोर से तैयरियां चल रही हैं. ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ 24 फरवरी को इंडिया आ रहे हैं. 25 फरवरी को भी वो भारत में रहेंगे और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

ट्रंप के भारत आगमन पर 24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में देश की कई नामी हस्तियां भी शामिल होंगी. वहीं मशहूर सिंगर कैलाश खेर इस कार्यक्रम में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाले हैं.

कैलाश खेर यहां फिल्म ‘बाहुबली’ के फेमस सॉन्ग ‘जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा’ पर परफॉर्म करने वाले हैं. अपनी इस परफॉर्मेस को लेकर कैलाश खेर काफी उत्साहित हैं.

इस पर बात करते हुए कैलाश खेर ने एएनआई से कहा, “जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा’ गीत से परफॉर्मेंस की शुरुआत होगी और ‘अगड़ बम-बम लहरी’ से इसकी समाप्ति होगी.” ट्रंप के बारे में बात करते हुए खेर ने कहा, “मेरा बस चले तो मैं इसी गाने पर उनको (ट्रंप) भी नचाऊं वो भी एक पैर पर.”

कैलाश खेर ने कहा कि यह गाना उस समय गूंजेगा जब भारत और अमेरिका विश्व की दो बड़ी शक्तियां, विश्व के दो बड़े देश, विश्व के दो बड़े प्रांत, विश्व के दो बड़े खंड और उनके दो बड़े लोग (डोनाल्ड ट्रंप और पीएम नरेंद्र मोदी) वहां होंगे.

 

ये भी पढ़ें-   आयुष्‍मान की ‘शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान’ से इम्‍प्रेस हुए डोनाल्‍ड ट्रंप, दिया ये रिएक्‍शन

डोनाल्‍ड ट्रंप का DNA टेस्‍ट : अमेरिकी राष्‍ट्रपति को समझना है तो पढ़‍िए ये खबर

मस्ती की वह पाठशाला, जहां जाएंगी डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी ‘मेलानिया’

जब राष्‍ट्रपति ट्रंप और पीएम मोदी मिलेंगे, भारत-अमेरिका में क्‍या समझौते होंगे? पढ़ें 6 प्‍वॉइंट्स में

Related Posts