कनिका कपूर की COVID-19 जांच पांचवी बार भी पॉजिटिव, डॉक्टर ने कहा- चिंता की कोई बात नहीं

कनिका कपूर 20 मार्च को अस्पताल में एडमिट हुई थीं. वो 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं, जिसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा कर कई पार्टियों में शिरकत की थी.

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण की जांच में लगातार पांचवी बार संक्रमित पाई गई हैं. हर 48 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल टेस्ट किए जाते हैं. फिलहाल कनिका संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGI) में भर्ती हैं.

संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान (RK Dheeman) ने कहा कि COVID-19 के लिए पांचवीं बार जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी सिंगर की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

कनिका ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए कहा था कि उम्मीद करती हूं मेरी अगली रिपोर्ट नेगेटिव आए. इस पोस्ट में कनिका ने एक कोट शेयर किया, जिसमें लिखा था- ”जीवन, हमें समय का अच्छा उपयोग करना सिखाता है, जबकि समय, हमें जीवन का मूल्य सिखाता है.”

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कनिका ने कैप्शन में लिखा,”आप सभी को ढेर सारा प्यार. सभी सुरक्षित रहें. आपकी चिंताओं के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव हो. अपने बच्चों और परिवार के पास घर जाने का इंतजार है. उनकी याद आती है.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

कनिका कपूर (kanika Kapoor) 20 मार्च को अस्पताल में एडमिट हुई थीं. वो 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं, जिसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा कर कई पार्टियों में शिरकत की थी.

(आईएएनएस)

Related Posts