गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बेहद नाजुक, वेंटिलेटर पर चल रहा है इलाज

गुरुवार को जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक एसपी बालासुब्रमण्यम की स्थिति काफी गंभीर है और एमजीएम हेल्थकेयर में एक्सपर्ट्स की एक टीम लगातार उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए है.

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बेहद नाजुक

बॉलीवुड के मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम (Singer SP Balasubrahmanyam) की हाल बेहद नाजुक बताई जा रही है. पिछले 24 घंटों में उनकी हालत काफी  बिगड़ गई है और अब वह काफी गंभीर स्थिति में हैं. गुरुवार को जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक एसपी बालासुब्रमण्यम की स्थिति काफी गंभीर है और एमजीएम हेल्थकेयर में एक्सपर्ट्स की एक टीम लगातार उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए है.

एसपी बालासुब्रमण्यम को 5 अगस्त रो एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. वह कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि इसके बाद उनकी हालक स्थिर बताई गई थी. लेकिन अब खबर आ रही है उनकी स्थिति एक बार फिर बिगड़ गई है और वह काफी गंभीर हालत में हैं.

यह भी पढ़ें: Drugs Case LIVE: सिमोन-श्रुति के बयान दर्ज, दीपिका से शनिवार को होगी पूछताछ

 

74 साल के एसपी बालासुब्रमण्यम को चेन्नई स्थित एमजीएम हेल्थकेयर में आईसीयू में वेंटिलेटर और ECMO सपोर्ट पर रखा गया है. बताया जा रहा है दिग्गज गायक एसपी बाला सुब्रमण्यम की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है. मशहूर अभिनेता कमल हासन उनसे मिलने चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में आए थे. उनसे मिलने के बाद कमल हासन ने कहा कि उनकी तबियत ज्यादा चिंताजनक बनी हुई है. उन्हें वेंटिलेटर में रखा गया है, डॉक्टरों की निगरानी में हैं

बता दें, सबसे पहले बालासुब्रमण्यम ने एक वीडियो जारी कर बताया कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण थे जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. डॉक्टरों ने उन्हें घर पर रहने की सलाह थी क्योंकि उन्हें कोरोना के काफी हल्के लक्षण थे औऱ दवा लेने के लिए भी कहा था हालांकि फिर भी सुब्रमण्यम अस्पताल में भर्ती हो गए थे. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा था कि वह ठीक हैं और अगले 2 दिनों में डिस्चार्ज हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: आपको इस बार यादों की गलियों में ले जाएगा द कपिल शर्मा शो….

View this post on Instagram

Thanks for your prayers …

A post shared by SP Balasubrahmanyam (@ispbofficial) on

वह 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद से ही वह अस्पताल में भर्ती हैं. इससे पहले 13 अग्सत को भी उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा था

Related Posts