स्मृति ईरानी ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर, करण जौहर के हैम्पर पर लगाया वजन बढ़ाने का आरोप

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह साक्षी तंवर और करण जौहर के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं.
Smriti Irani accuses Karan Johar, स्मृति ईरानी ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर, करण जौहर के हैम्पर पर लगाया वजन बढ़ाने का आरोप

केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने पुराने समय की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी पतली नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने फिल्मकार करण जौहर द्वारा दिए गए हैम्पर को वजन बढ़ाने का जिम्मेदार ठहराया.

स्मृति ईरानी और साक्षी तंवर सालों पहले करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में नजर आई थीं. यह चैट शो अपने सेलिब्रिटी मेहमानों, उनके बेबाक बयानों और हैम्पर के लिए प्रसिद्ध है.

गुरुवार को स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स के लिए एक पुरानी तस्वीर शेयर की. पुरानी तस्वीर में वह साक्षी तंवर और करण जौहर के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं.

इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने करण के पाउट की ओर इशारा करते हुए लिखा है, “पाउट एमआईए. पुराने दौर के वक्त ली गई तस्वीरों में मुस्कुराते हुए करण जौहर. पी.एस. पर गौर कीजिए, आप कितने पतले थे..वजन बढ़ाने में उस हैम्पर का ही दोष है.”

-IANS

ये भी पढ़ें-   

Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ की ओर तानी हजारों बंदूकें, क्‍यों मारना चाहती है पूरी दुनिया?

नशे की हालत में आया था पिज्‍जा देने, डिलीवरी बॉय ने एडल्‍ट ग्रुप में डाल दिया एक्‍ट्रेस का नंबर

Related Posts