बिग बॉस 14 में नजर आएंगे कैरी मिनाटी और आमिर सिद्दीकी क्या फिर होगी तकरार ?

अभी आमिर और कैरी के नाम की पुष्टि बिग बॉस 14 के टीम के तरफ से नहीं किया गया है

3 अक्टूबर से बिग बॉस 14 शुरू होने वाला है. ऐसे में अब खबर है कि इस साल हमें शो पर 21 वर्षीय यूट्यूब सेंसेशनल कैरी मिनाटी (CarryMinati) उर्फ अजय नगर भी देखने को मिल सकते हैं. मीडिया में चल रही खबरों कि मानें तो कैरी बहुत जल्द मुंबई में इस शो के लिए कोरेंटिन हो जाएंगे. इस कोरोना काल में बिग बॉस के घर के नियमों में भी कई बदलाव किए गए हैं. शो में हिस्सा ले रहे हर प्रतियोगि को 15 दिन के लिए कोरेंटिन होने का आदेश दिया गया है.

[ यह भी पढ़ें : कंगना की ड्रग्स जांच होती है तो संजय दत्त और फरदीन खान भी हो : पायल रोहतगी ]

सूत्रों की मानें तो इस साल हमें बिग बॉस 14 में आमिर सिद्दीकी भी दिखाई दे सकते हैं. इन दोनों के ही सैकड़ो फॉलोर्स हैं. जिसका फायदा बिग बॉस 14 की टीम अब उठाना चाहती है. लेकिन अभी इन दोनों के नाम की कोई पुष्टि बिग बॉस 14 के टीम के तरफ से नहीं की गई है. अब तक सिर्फ निशांत मलकानी, जैस्मिन भसीन, जान शानू का नाम सामने आया है, जो इस साल घर के अंदर जा रहे हैं.

[ यह भी पढ़ें : Achievement : KGF स्टार यश इस चीज को मानते हैं अपने जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि ]

खबर ये भी है कि इस साल हमें पुराने सीजन के कुछ प्रतियोगि भी शो में नजर आ सकते हैं. जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के नाम की चर्चा सबसे तेज है, कहा जा रहे है कि शो में इन्हें मेहमान के तौर पर लाया जाएगा. वहीं बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान इस साल और भी मजेदार अंदाज में नजर आएंगे जहां वो अपने अंदाज में प्रतियोगियों की काल्स लगाते हुए दिखाई देंगे. कोरोना काल के चलते सलमान खान अब मुंबई के फिल्म सिटी में इस शो को बिना किसी लाइव ऑडियंस के शो शूट करेंगे. देखना मजेदार होगा कि इस साल शो में कितना मजा आता है.

Related Posts