‘मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है’, हार्दिक पंड्या संग फोटो पर लिखा तो ट्रोल हुई एक्‍ट्रेस

फिल्म निर्माता करण जौहर के शो कॉफी विद करण में महिला विरोधी टिप्पणी कर बीसीसीआई से सजा पाकर हार्दिक पहले से ही सुर्खियों में थे, लेकिन अब क्रिकेटर के साथ फोटो शेयर कर क्रिस्टल भी ट्रोल हो रही हैं.
Krystan D'souza Hardik Pandya, ‘मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है’, हार्दिक पंड्या संग फोटो पर लिखा तो ट्रोल हुई एक्‍ट्रेस

मुंबई: टीवी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा ने हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

हार्दिक के साथ फोटो शेयर करते हुए क्रिस्टल ने कैप्शन में लिखा, “मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है. #Brotherfromanothermother.” इस फोटो में ये दोनों एक नाइट क्लब में नजर आ रहे हैं. यहां क्रिस्टल अपने दोस्तों के साथ मौजूद थीं.

 

View this post on Instagram

 

Mere Bhai Jaisa Koi Hard ich Nahi Hai 🤙🏻 . . . . #brotherfromanothermother

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on

वहीं फिल्म निर्माता करण जौहर के शो कॉफी विद करण में महिला विरोधी टिप्पणी कर बीसीसीआई से सजा पाकर हार्दिक पहले से ही सुर्खियों में थे अब इस फोटो के सामने आने के बाद हार्दिक तो ट्रोलर्स के निशाने पर फिर से आए ही हैं, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स क्रिस्टल को भी ट्रोल कर रहे हैं.

हार्दिक को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, “कालू भाई, आप वेस्ट इंडीज़ टीम के वर्ल्ड कप स्क्वैड में सिलेक्ट क्यों नहीं हुए?” एक ने लिखा, “जितना चाय में चायपत्ती डालनी जरूरी होती है, उतना ही इस कैप्शन में भाई लिखना जरूरी था.” एक ने लिखा, “अच्छा हुआ भाई बना लिया वरना ये तो कह देता और प्रियांक शर्मा रोता रहता.”

वहीं इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अभिनेत्री अपारशक्ति खुराना सामने आई. हार्दिक के लिए कालू भाई शब्द का इस्तेमाल करने वाले ट्रोलर को जवाब देते हुए अपारशक्ति ने लिखा, “हाय समीर, मुझे लगता है कि आपको ऐसे कमेंट नहीं करना चाहिए और इस तरह की भाषा का इस्तेमाल भी नहीं करनी चाहिए. हम सभी हार्दिक से प्यार करते हैं क्योंकि वे एक खिलाड़ी हैं. तुम्हें इंडियन टीम को प्रोत्साहित करना चाहिए, खासकर वर्ल्ड कप से पहले.”

Related Posts