जानें किस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग रणबीर को कर रहे हैं ट्रोल?

एक अच्छे अभिनेता बनने की सलाह देते हुए सोशल मीडिया यूजर्स रणबीर कपूर के इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

मुंबई: बॉलीवुड कलाकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों उत्तर प्रदेश के वारणसी में मौजूद हैं, जहां पर वे अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग के बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर रणबीर और आलिया काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे.

काशी विश्वनाथ में दर्शन के लिए पहुंचे दोनों कलाकारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं. वहीं रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसके कारण रणबीर अब ट्रोल हो रहे हैं.

जो वीडियो वायरल हो रहा, उसमें हम देख सकते हैं कि एक फैन रणबीर से मिलने के लिए पहुंचता है और रणबीर से मिलते ही उनके पैर छूता है. यह फैन अपने साथ रणबीर के लिए कुछ गिफ्ट भी लेकर आता है.

इस वीडियो में आगे देखने को मिलता है कि रणबीर अपने फैन की ओर से दिए गिफ्ट को उसी के सामने खोलने के लिए एक सोफे पर बैठ जाते हैं जबकि उनका फैन जमीन पर बैठता है, जो कि सोशल मीडिया यूजर्स को बिलकुल भी पसंद नही आया और उन्होंने रणबीर को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

Fan meet with #ranbirkapoor ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रणबीर कपूर के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “माय गॉड, यह कितना अभिमानी है. फैन के साथ किस तरह बात कर रहा है. जैसे की दया कर रहा है. फैन से सोफे पर बैठने के लिए भी नहीं पूछा.” एक ने लिखा, “जिसने आपको यह फेम दिया है कम से कम उसकी इज्जत करनी चाहिए, एक अच्छे अभिनेता बनो.” इसी तरह कई लोगों ने रणबीर कपूर को खूब ट्रोल किया.