जब नशे में धुत लोगों के बीच फंस गई एक्ट्रेस माही गिल, जानिए फिर क्या हुआ?

पुलिस के रवैये पर सवाल उठाते हुए साकेत ने दावा कि वहां पुलिस पहुंची तो उन्होंने घटना की जानकारी उन्हें दी लेकिन पुलिस ने कम्पाउंड के दरवाजे बंद कर दिए.

मुंबई: फिल्म निर्माता एकता कपूर और तिग्मांशु धूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उनका दावा है कि फिल्म के सेट पर अभिनेत्री माही गिल और उनके क्रू मेंबर्स के साथ मारपीट की गई है. फिल्म के टीम मेंबर्स ने दावा किया कि वे मीरा रोड स्थित घोड़बंदर रोड पर शूटिंग कर रहे थे कि उनके साथ शराब के नशे में धुत लोगों ने मारपीट की.

तिग्मांशु धुलिया ने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि वे सेट पर मौजूद थे जब ये पूरी घटना घटी. उन्होंने कहा कि एक क्रू मेंबर को गंभीर चोट भी आई है. जिस फिल्म की शूटिंग हो रही थी उसे साकेत साहनी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

एकता कपूर और तिग्मांशु धुलिया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें साकेत साहनी ने पूरी घटना का जिक्र किया. साकेत ने कहा, “वैलिड परमिशन के साथ हम फैक्टरी में शूट कर रहे थे और लोकेशन मैनेजर को इसके लिए पैसे भी दिए गए थे. हम सुबह सात बजे से शूटिंग कर रहे थे और करीब शाम के साढ़े चार बजे चार लोग घुस आए, जो कि नशे में थे और उनके हाथ में लाठी और रोड थीं.”

उन्होंने हमारे आर्टिस्ट्स, टेक्नीशियन और क्रू मेंबर के साथ शादी की. उन्होंने हमसे कहा कि हम उनकी इजाजत के बिना यहां शूटिंग नहीं कर सकते हैं. वहां ऐसा मौका ही नहीं था कि हम लोगों के बीच कोई बातचीत हो सके. उन्होंने महिला के साथ हाथापाई की, हमारे डायरेक्टर और फोटोग्राफर पर भी हमला बोला.”

वहीं इस मामले पर अभिनेत्री माही गिल ने बताया कि जब वे लोग उनपर हमला करने के लिए आग बढ़े तो वे अपनी कार की तरफ भाग गईं. माही ने कहा, “वे लोगों को जानवरों की तरह मार रहे थे. हम पुलिस के पास नहीं गए क्योंकि वे खुद गुंडों से हमें पीटने के लिए कह रहे थे.”

पुलिस के रवैये पर सवाल उठाते हुए साकेत ने दावा कि वहां पुलिस पहुंची तो उन्होंने घटना की जानकारी उन्हें दी लेकिन पुलिस ने कम्पाउंड के दरवाजे बंद कर दिए और क्रू को उनका पैसा और सामना वापस नहीं लेने दिया. साकेत ने यह दावा भी किया कि पुलिसवालों ने उनसे कहा कि वे कोर्ट आएं और अपना सामान वहां से लें.

वहीं कलाकारों के पुलिस पर सवाल उठाने के बाद पुलिस ने खुद पर लगे आरोपों को निराधार बताया. इस केस की जांच कर रहे इंवेस्टिंग ऑफिसर किशोर खैनर ने कहा कि उनके पास शूटिंग की परमिशन नहीं थी. कोई भी पहले शिकायत दर्ज कराने के लिए नहीं आया. पुलिस पर जो आरोप लगाए गए हैं कि उनका समर्थन नहीं किया वह निराधार हैं.

अब इस मामले में अभिनेत्री माही गिल और उनके क्रू मेंबर अशोक पंडित विधान भवन पहुंचे हैं, जहां वे सीएम मुलाकात कर घटना की जानकारी देंगे.