Zaroorat Song Release: जरूरत गाने में शत्रुघ्न सिन्हा के साथ नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, देखिए वीडियो  

इस मंदी के दौर में हम सब में उर्जा भरने के लिए रिपब्लिक ऑफ म्यूजिक, बेयोंड म्यूजिक और व्हाइट बिलियनेयर रेकॉर्ड्स के साथ मिलकर जरुरत को हम सब के बीच उतारा है.

जरुरत गाने में सोनाक्षी सिन्हा
जरुरत गाने में सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं. जी हां हाल ही में रिलीज हुए जरूरत (Zaroorat) गाने में दोनों एक साथ दिखाई दिए हैं. इस गाने को देश में चल रही मंदी को देखते हुए प्रेरणा देने के लिए बनाया गया है. जो कहता है, ये वक्त भी गुजर जाएगा.

इस मंदी के दौर में हम सब में उर्जा भरने के लिए रिपब्लिक ऑफ म्यूजिक, बेयोंड म्यूजिक और व्हाइट बिलियनेयर रेकॉर्ड्स के साथ मिलकर “जरूरत” को हम सब के बीच उतारा है. देखिए इस गाने का वीडियो.

बैरिस्टर बाबू के 100 एपिसोड पूरे, अनिरुद्ध ने फैन्स से कही ये बात, पढ़ें

एच. ई डॉ किरण बेदी, पद्मा विभूषण डॉ सोनल मानसिंह, लक्ष्मी अग्रवाल, लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी, और एनी चियोंग ड्रोलमा जैसे विभिन्न क्षेत्रों के नामचीन चेहरे इस म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए हैं. श्रवण पंडिरस द्वारा लिखित इस प्रेरणादायक ट्रैक को सिमरन चौधरी, अजय केसवानी, श्रुति अनवाइंड और रैपर मुफाड़ और वायलिना जैसे प्रतिष्ठित कलाकारों ने तैयार किया है. इस गाने को म्यूजिक ऑफ रिपब्लिक के संस्थापक और प्रबंधक निर्देशक वरुण प्रभुदयाल गुप्ता, और बियॉन्ड म्यूजिक के संस्थापक विरल मोटानी द्वारा क्यूरेट किया गया है. इस गाने को वरुण प्रभूदयाल गुप्ता ने डायरेक्ट किया है.

Related Posts