सोनाक्षी का ट्रोलर्स को जवाब, बोलीं- Pythagoras Theorem भी नहीं याद, अब और बनाओ Meme

हांलाकि सोनाक्षी के इस जवाब का असर ट्रोलर्स पर बिल्कुल नहीं पड़ा और लोगों ने सोनाक्षी को ट्रोल करना जारी रखा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शुक्रवार को टीवी के पसंदीदा शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 11 के कर्मवीर एपिसोड में पहुंची थी. सोनाक्षी शो में राजस्थान की समाज सेविका रूमा देवी का साथ देने के लिए आई थी.

शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी से रामायण से जुड़ा एक सवाल किया था, जिसका वे जवाब नहीं दे पाईं और बस फिर क्या था सोशस मीडिया यूजर्स ने सोनाक्षी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब सोनाक्षी ने अपने एक ट्वीट के जरिए इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

एपिसोड में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी से पूछा था कि- रामायण के अनुसार, हनुमान संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे? इसके जवाब के लिए सोनाक्षी ने एक्सपर्ट कि सलाह लाइफलाइन इस्तेमाल करके जवाब दिया था.

सोनाक्षी इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई तो सभी हैरान रह गए, क्योंकि सोनाक्षी जिस घर में रहती हैं उस घर का नाम रामायण है. सोनाक्षी के पिता का नाम शत्रुघ्न सिन्हा, चाचा का नाम राम, लक्ष्मण और भरत है. सोनाक्षी के भाई लव और कुश हैं. ऐसे में उनका जवाब न दे पाना लोगों को काफी खटका.

इस पर लोग तरह-तरह को मीम बनाकर सोनाक्षी का मज़ाक उड़ाने लगे, जिसके बाद सोनाक्षी ने अपने ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया. सोनाक्षी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, डियर जागे हुए ट्रोल्स. मुझे पायथागोरस थियोरम, मर्चेंट ऑफ वेनिस, पीरियोडिक टेबल, मुगलों की वंशावली और न जानें क्या-क्या याद नहीं है. अगर आपके पास काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्लीज यह सब पर भी मीम्स बनाओ ना. मुझे मीम्स पसंद हैं.”

 

हांलाकि सोनाक्षी के इस जवाब का असर ट्रोलर्स पर बिल्कुल नहीं पड़ा और लोगों ने सोनाक्षी को ट्रोल करना बंद नहीं किया. एक यूजर ने लिखा- तो केबीसी में कायको जाने का था बहन. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वो स्वीगी और जोमैटो में कनफ्यूज थी, फिर 50-50 लेना पड़ता.

 

यह भी पढ़ें- पिता शत्रुघ्‍न, भाई लव-कुश, घर का नाम रामायण, पर सोनाक्षी को नहीं पता संजीवनी किसके लिए लाए थे हनुमान

KBC 11: करोड़पति बनी बबिता को मालूम था 7 करोड़ के सवाल का जवाब, यहां हुई चूक