सोनाक्षी सिन्हा ने कभी नहीं की पेरेंट्स से सेक्स पर बात

‘मैं अकेली एक ऐसी लड़की नहीं हूं, जो अपने घर में सेक्स से जुड़ी कोई बात नहीं करती. मुझ जैसै बहुत से लोग हैं.’
Sonakshi Sinha, सोनाक्षी सिन्हा ने कभी नहीं की पेरेंट्स से सेक्स पर बात

फिल्म इंडस्ट्री में सोनाक्षी सिन्हा को दस साल पूरे हो चुके हैं. सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शिफाखाना’ 2 अगस्त को रीलीज़ हो रही है. इस फिल्म में वे एक पंजाबी गर्ल के किरदार निभा रहीं हैं, जो एक सेक्स क्लीनिक चलाती है. खासबात यह है कि सोनाक्षी अपने फिल्मी करियर में पहली बार ऐसी बोल्ड फिल्म करती हुई नजर आएंगी. इससे पहले वो हमेशा फैमिली एंटरटेनर फिल्मों में दिखीं हैं.

सोनाक्षी ने बताया कि बताया कि वो हमेशा से बोल्ड फिल्म करने से बचती रही हैं. उन्होंने कभी भी अपनी फैमिली से सेक्स से जुड़ी कोई बातचीत नहीं की है.

सोनाक्षी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपनी अभी तक की जिंदगी में कभी भी अपने मां-बाप से सेक्स की बातें नहीं की. आमतौर में यह देखा जाता है कि इंडिया में ज्यादातर लोग अपने परिवार से सेक्स से जुड़ी बातचीत करने में झिझकते हैं. सेक्स हमारी जिन्दगी का एक बहुत ही नेचुरल भाग है, लेकिन फिर भी लोग इससे जुड़ी कोई भी बात करने से दूर भागते है.

Sonakshi Sinha, सोनाक्षी सिन्हा ने कभी नहीं की पेरेंट्स से सेक्स पर बात

सोनाक्षी कहती हैं, ‘मैं अकेली एक ऐसी लड़की नहीं हूं, जो अपने घर में सेक्स से जुड़ी कोई बात नहीं करती. मुझ जैसै बहुत से लोग हैं, जो बाहर तो यह बातें आराम से कर लेते हैं लेकिन घर पर ऐसी बातें करने में घबराते हैं.’

सोनाक्षी सिन्हा ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि, यह फिल्म देखने के बाद शायद उनके पेरेंट्स उनसे ऐसी बात कर पाएं. सोनाक्षी हसंते हुए कहती हैं कि हम अब दीवार तोड़ देंगे.

फिल्म ‘खानदानी शिफाखाना’ में सोनाक्षी के साथ वरूण शर्मा नजर आएंगे. साथ ही रेपर बादशाह भी डेब्यू करते हुए दिंखेंगे. वहीं 2 अगस्त को परीनीती चोपड़ा और सिद्हार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ भी रिलीज होनी थी, जिसे पोस्टपोंड कर दिया गया है. अब ये फिल्म 9 अगस्त को रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ें- मुंबई की बारिश में अक्षरा सिंह ने शूट किया नया गाना, तस्वीरें हुईं वायरल

Related Posts