पापा बने मिनिस्‍टर तो सोनाक्षी सिन्‍हा ने पकड़ ली थी ज‍िद – मैं स्‍कूल नहीं जाऊंगी!

यहां सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने अपने बचपन के दिनों को याद किया और बताया कि वह कितना अजीब महसूस करती थीं जब वो अपने पिता के स्टाफ से हमेशा घिरी रहती थीं.
Sonakshi Fed up With Dad Security, पापा बने मिनिस्‍टर तो सोनाक्षी सिन्‍हा ने पकड़ ली थी ज‍िद – मैं स्‍कूल नहीं जाऊंगी!

अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी होने के नाते एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कम उम्र से ही लाइमलाइट में रहने लगी थीं. हाल ही में सोनाक्षी, करीना कपूर खान के रेडियो शो What Women Want पर पहुंची थीं.

यहां सोनाक्षी ने अपने बचपन के दिनों को याद किया और बताया कि वह कितना अजीब महसूस करती थीं जब वो अपने पिता के स्टाफ से हमेशा घिरी रहती थीं. इससे सोनाक्षी इतना तंग हो गई थीं कि उन्होंने अपनी मां-पिता को धमकी तक दे दी थी कि वह स्कूल नहीं जाएंगी.

सोनाक्षी यह समझती हैं कि सभी के माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे सुरक्षित रहें. उन्होंने कहा कि उनके लिए यह सब तब बहुत ज्यादा हो गया जब उनके पिता मंत्री बन गए. हथियारों से लैस सिक्यूरिटी गार्ड उनके साथ स्कूल तक जाते थे.

एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे बहुत ही अजीब लगता था जब भी मैं कहीं जाती तो कोई न कोई हमेशा मेरे साथ आता था. मेरे पिता जब मंत्री बने तो मैं छठी या सातवीं क्लास में थी. उस समय भारी सिक्यूरिटी और गनमैन मेरे साथ हमेशा ट्रैवल करते थे. मैं स्कूल जाती और हथियार लेकर सिक्यूरिटी गार्ड मुझे फॉलो करते. पूरा स्कूल ये सोचता था कि ये क्या हो रहा है?”

इस सबसे परेशान होकर सोनाक्षी ने अपनी मां से यह सब खत्म करने को कहा. इस पर आगे बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा, “मुझे यह सब भयानक लगता था. मैंने जाकर अपनी मां से कहा कि मैं तब तक स्कूल नहीं जाऊंगी जब तक यह सब नहीं रुक जाता. यह मेरा पहला टेस्ट था जब मैंने अपनी आजादी के लिए संघर्ष किया था.”

Related Posts