जब सोनम कपूर ने एक बार में खा लिए 40 समोसे, सब रह गए थे दंग

सोनम की इस बात से कॉमेडियन कपिल शर्मा और शो में मौजूद सभी इंसान हैरान रह गए. सोनम ने हंसते हुए बाद में बताया कि वे मिनी कॉकटेल समोसे थे.

टीवी के सबसे चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर नजर आईं. सोनम अपनी फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंची थीं. सोनम के साथ फिल्म में उनके को-एक्टर दुलकर सलमान भी नजर आए.

शो में कपिल शर्मा हर बार की तरह सितारों से मजे लेते हुए दिखे. कपिल ने सोनम कपूर से कहा कि लड़कियां शादी के बाद और सुंदर हो जाती हैं. इस पर सोनम जवाब देती हैं कि लड़को को क्या हो जाता है. सोनम के इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

पापा की फिल्में देख लगता था डर

शो के दौरान सोनम ने बताया कि जब वो छोटी थीं, तब उनके पिता अनिल कपूर उन्हें अपनी फिल्म के सेट पर लेकर नहीं जाते थे. सोनम को सेट पर न ले जाने की वजह थी कि सोनम को पता नहीं था फिल्म की शूटिंग कैसे होती है.

सोनम ने बताया कि जब वे अपने पापा को शूटिंग के दौरान मार खाते हुए देखती थीं तो वे डर जाती थीं. सोनम जोर-जोर से रोने लगती थीं और कहती थीं- क्यों मार रहे हो मेरे पापा को.

एक बार में खा लिए थे 40 समोसे

यहां सोनम ने अपने वजन कम करने की जर्नी भी शेयर की. सोनम ने बताया कि वे बोर्डिंग स्कूल में थीं और तब वे जंक फूड खूब खाती थीं. उस समय वे काफी मोटी हुआ करती थीं. सोनम ने आगे बताया कि एक बार उन्होंने एक साथ 40 समोसे खा लिए थे.

सोनम की इस बात से कॉमेडियन कपिल शर्मा और शो में मौजूद सभी इंसान हैरान रह गए. सोनम ने हंसते हुए बाद में बताया कि वे मिनी कॉकटेल समोसे थे.

फिलहाल सोनम कपूर और दुलकर सलमान कि फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ 20 सिंतबर को रिलीज होगी. यह फिल्म जोया सोलंकी की नॉवेल ‘द जोया फैक्टर’ पर आधारित है.

 

यह भी पढ़ें- कौन हैं ये रॉकस्टार जिसके जन्मदिन पर Google ने बनाया Doodle? 

बॉयफ्रेंड को ट्रोल करने वालों को ‘बिग बॉस’ फेम नेहा पेंडसे ने दिया करारा जवाब