युवक ने इलाज के लिए मांगी सोनू सूद से मदद, अभिनेता ने कहा- बैग पैक करो, सोमवार को सर्जरी है

लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे लोगों को सोनू (Sonu Sood) ने उनके घर तक तो पहुंचाया ही, साथ ही वो पढ़ाई से लेकर इलाज तक कराकर लोगों की मदद कर रहे हैं.
sonu sood helps needy person, युवक ने इलाज के लिए मांगी सोनू सूद से मदद, अभिनेता ने कहा- बैग पैक करो, सोमवार को सर्जरी है

कोई बुरी वजहों से भले ही कोरोनावायरस (Coronavirus) काल को याद न करना चाहे, पर इस बुरे वक्त में जिन लोगों की अभिनेता सोनू सूद ने मदद की है वो इस दौर को हमेशा याद रखने वाले हैं. लॉकडाउन में फंसे लोगों को सोनू ने उनके घर तक तो पहुंचाया ही, साथ ही वो पढ़ाई से लेकर इलाज तक कराकर लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मांगी और सोनू झट से उसकी मदद करने के लिए तैयार हो गए.

दरअसल, इस युवक का नाम अर्जुन चौहान है. अर्जुन ने सोनू को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि उसे मेडिकल हेल्प की जरूरत है, लेकिन उसके पास पैसे नहीं है. उसने बताया कि जितनी जल्दी हो सके उसके एक घुटने की सर्जरी होनी है, लेकिन वह ये सर्जरी अफॉर्ड नहीं कर सकता. इसके साथ ही अर्जुन ने डॉक्टर के पर्चे भी ट्वीट के साथ शेयर किए.

ये भी पढ़ें- Video : विक्रांत सिंह और मोनालिसा के भोजपुरी गाने ने यूट्यूब पर मचाई धूम, यहां देखिए

बैग पैक करिये, सोमवार को आपकी सर्जरी है

अर्जुन को ट्वीट किए हुए कुछ समय ही बीता था कि सोनू सूद ने उसकी मदद के लिए हाथ बढ़ा दिया. सोनू ने लिखा- आपकी रिपोर्ट डॉक्टर के साथ शेयर दी गई है. आप अपना बैग पैक करिये. सोमवार को आपकी सर्जरी है.

ये भी पढ़ें- जया बच्चन के बाद कंगना पर बरसीं उर्मिला, कहा- हिमाचल है ड्रग्स का गढ़, जंग वहीं से शुरू करो

यह पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने किसी के इलाज में उसकी मदद की है. इससे पहले पश्चिम बंगाल के एक शख्स की मदद की थी. इस शख्स ने सोनू से मदद मांगते हुए कहा था कि उनके पिता की सर्जरी होनी है, लेकिन उनके पास पैसे नहीं है. इस शख्स के मदद मांगने के एक हफ्ते के भीतर ही सोनू सूद ने उसके पिता की सर्जरी करवाने में मदद कर दी थी.
इसके अलावा सोनू गुवाहाटी की एक महिला की ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी के लिए भी मदद कर चुके हैं. हाल ही में सोनू ने एक बच्ची की हार्ट सर्जरी करवाने में भी मदद की थी. सोने को लोग अपना मसीहा मानने लगे हैं. जब भी कोई सोनू से मदद मांगता है तो वो तुरंत उसकी मदद करने के लिए खड़े हो जाते हैं.

Related Posts