एक्ट्रेस मंजू वॉरियर को जान से मारने की धमकी, डायरेक्टर श्रीकुमार मेनन पर FIR दर्ज

मंजू ने मेनन पर आरोप लगाया है कि वह नराड़ा न्यूज वेब पोर्टल के एडिटर मैथ्यू की मदद से उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस मंजू वॉरियर ने फिल्म निर्देशक वीए श्रीकुमार मेनन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. मंजू वॉरियर ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल रही हैं.

एक्ट्रेस ने केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहरा को लिखित शिकायत दी है कि निर्देशक मेनन सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. मंजू वॉरियर की शिकायत के अनुसार, श्रीकुमार मेनन एक्ट्रेस पर गबन का आरोप लगा रहे हैं, जिसके कारण वे उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बदनाम करने के लिए अभियान चला रहे हैं.

मंजू ने मेनन पर यह भी आरोप लगाया है कि वह नराड़ा न्यूज वेब पोर्टल के एडिटर मैथ्यू की मदद से उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. मंजू ने अपनी शिकायत में कहा है कि मेनन के दोस्त उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं.

दे टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, डीजीपी बेहरा ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है और उसके आधार पर जरूर कार्रवाई की जाएगी. मंजू एक अच्छी क्लासिकल डांसर हैं. श्रीकुमार और मंजू एक साथ कई विज्ञापन में काम कर चुके हैं.

मेनन की फिल्म ‘ओडियां’ में मंजू ने अभिनेता मोहनलाल के अपोजित लीड रोल निभाया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करके नहीं दिखा पाई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का कहना है कि दोनों के बीच लड़ाई तब शुरू हुई जब मेनन ने अपनी फिल्म फ्लॉप होने के पीछे मंजू को जिम्मेदार ठहराया.

 

ये भी पढ़ें-   अनुष्का शर्मा के Gucci वाले ईयर कफ निकले सेरेना विलियम्स की कॉपी

पेंटबॉल खेलते हुए वरुण धवन और जाह्न्वी कपूर की तस्वीर वायरल