सुशांत सिंह केस : इस वजह दिल्ली लौट आई है मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम

सीबीआई के सूत्रों के अनुसार, एसआईटी की टीम बुधवार को दिल्ली लौट आई है और अब वह रविवार को एम्स की फोरेंसिक टीम के साथ बैठक करेगी और इसके बाद आने वाले हफ्तों में भी मामले में मेडिको लीगल पर उनकी राय लेगी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के सिलसिले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) का विशेष जांच दल (एसआईटी) लगभग एक महीने पहले मुंबई के लिए रवाना हुआ था और अब अगले हफ्ते एम्स की फॉरेंसिक टीम के साथ मिलने के लिए एसआईटी की टीम दिल्ली वापस आ चुकी है.

सीबीआई के सूत्रों के अनुसार, एसआईटी की टीम बुधवार को दिल्ली लौट आई है और अब वह रविवार को एम्स की फोरेंसिक टीम के साथ बैठक करेगी और इसके बाद आने वाले हफ्तों में भी मामले में मेडिको लीगल पर उनकी राय लेगी.

सुशांत की मौत पर छानबीन करने का जिम्मा सीबीआई को सौंपने के बाद टीम 20 अगस्त को मुंबई गई थी. इस दौरान फॉरेंसिक की टीम भी उनके साथ थी.

मुंबई में सीबीआई के रहने के दौरान अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की फॉरेंसिक टीम ने भी सुशांत के फ्लैट का दौरा किया था. सुशांत की बहन मीतू सिंह, सिद्धार्थ पिठानी और कर्मचारियों संग क्राइम सीन को रीक्रिएट भी किया गया था.

Related Posts