Spoiler Alert: एक पैकेट शक्कर की कीमत जेठालाल को पड़ेगी भारी

जेठालाल की बबिता जी से मिलने की छोटीसी कोशिश का बहुत ही बड़ा रायता फैलते हुए हम आने वाले एपिसोड्स में देखने वाले हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 6:18 pm, Mon, 28 September 20
जेठालाल के लिए खड़ी होने वाली है बड़ी परेशानी (फाइल फोटो)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) में जल्द ही हम देखेंगे बबिता जी को चीनी देना जेठालाल को काफी महंगा पड़ने वाला है. जेठालाल की बबिता जी से मिलने की छोटीसी कोशिश का बहुत ही बड़ा रायता फैलते हुए हम आने वाले एपिसोड्स में देखने वाले हैं. दरअसल किचन में चाय बनाते वक़्त जेठालाल को पता चल जाता है की उनके पास चाय में डालने के लिए शक्कर ही नहीं है.

इसलिए वह शक्कर खरीदने अब्दुल की दुकान पर जाता है लेकिन अब्दुल के पास केवल एक ही पैकेट बचा है जिसे बबिता जी ने ऑर्डर किया है. अब जेठालाल के लिए उसकी प्यारी बबिता के लिए शक्कर कुर्बान करना कोई बड़ी बात नहीं है. वह तो खुशी-खुशी शक्कर बबिता जी के लिए कुर्बान कर देता है.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Show : महाभारत के किरदारों की अब तक की अनसुनी कहानियां, सब यहां पढ़ लो

जेठालाल अब्दुल को कहता है की वह खुद जाके बबिता जी को यह पैकेट दे देगा क्योंकि उससे बबिता जी से कुछ सामान लेना है. अब्दुल के मानने पर जेठालाल वह शक्कर का पैकेट लेके अय्यर के घर चले जाता हैं. एक बार बबिता जी के पास जाते ही जेठा को समय का कोई भी ध्यान ही नहीं रहता. कॉफ़ी के बजाय चाय के फायदों के बारे में ज्ञान देते हुए जेठालाल भूल जाता है की उसने रसोई में चाय चढ़ा दी है.

जब बापूजी यानी चंपकलाल चाचा को कुछ जलने की गंध आने लगती है तो वह रसोई में जाके देखते हैं कि बर्तन पूरी तरह से जल गया है और पूरा रसोड़ा कालिख से काला हुआ है.  गुस्से की चरमसीमा पर पहुंचे चंपकलाल जेठालाल को इतने जोर से आवाज लगाते हैं कि उनकी आवाज की गूंज पूरी गोकुलधाम सोसाइटी में गूंजती है. अय्यर के घर में बबिता जी साथ के बातों में खोये जेठालाल को बाबूजी की आवाज सुनके झटका लगता है.

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार की पैतृक हवेली खरीदेगी पाक सरकार, सायरा बानों ने कहा- उम्मीद है इस बार सपना पूरा होगा

अब जेठालाल किस मुंह से घर जायेगा. चम्पकलाल चाचा जेठालाल का किस तरह से स्वागत करेंगे यह देखना काफी दिलचस्प होगा.