चीन में श्रीदेवी की आखिरी फिल्म ‘Mom’ ने तोड़ा ‘अंधाधुन’ का ओपनिंग रिकॉर्ड

जी स्टूडियोज इंटरनेशनल की यह फिल्म 10 मई को चीन में 38,500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई.

मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की आखिरी फिल्म ‘मॉम’ शुक्रवार को चीन में रिलीज हुई. रिलीज के पहले ही दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 11.47 करोड़ रुपए का कारोबार किया. इसके बाद वीकेंड पर फिल्म की कुल कमाई 11.47 करोड़ रुपए हो गई है.

जी स्टूडियोज इंटरनेशनल की यह फिल्म 10 मई को चीन में 38,500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श इसे एक अच्छी शुरुआत मान रहे हैं. तरण ने ट्वीट किया, “चीन के बॉक्स ऑफिस पर ‘मॉम’ चौथे स्थान पर रही (पिछले महीने रिलीज हुई ‘अंधाधुन’ से इसकी ओपेनिंग बेहतर रही). शुरुआत अच्छी है.”

वहीं चीन में श्रीदेवी की आखिरी फिल्म को मिल रही कामयाबी पर अनिल कपूर ने ट्वीट किया, “यह देखकर बहुत खुश हूं कि चीन में ‘मॉम’ को देखा और प्यार दिया जा रहा है. श्रीदेवी अभी भी अपने काम से लोगों के दिल को छू रही हैं.”

रवि उदयवर निर्देशित इस फिल्म में श्रीदेवी को एक मां के रूप में दिखाया गया है जो कि अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक नए सफर की शुरूआत करती है. फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने इस किरदार को निभाया है, जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म होता है.

श्रीदेवी को मरणोपरांत इस फिल्म में निभाए गए अपने किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था.

ग्लोबल सिंडीकेशन और इंटरनेशनल फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन, जी एंटरटेनमेंट की प्रमुख विभा चोपड़ा फिल्म ‘मॉम’ के ओपेनिंग नंबर्स पर टिप्पणी करते हुए कहती हैं “हम निश्चित थे कि फिल्म चीन में अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन इन नंबरों ने आश्चर्य में डालकर हमें गौर्वान्वित किया है. अब हम हफ्ते के आखिर में रिकॉर्ड ब्रेक होने की आशा कर रहे हैं.”

फिल्म के प्रोड्यूसरों में से एक बोनी कपूर ने कहा, “‘मॉम’ मेरे दिल के बेहद करीब है और चीन में इस फिल्म को मिल रहे प्यार को देखकर हम अभीभूत हैं. इस अवसर पर, मैं चाहता हूं कि काश श्री यहां होती और देख पाती कि उनकी फिल्म ने कितनी बड़ी कामयाबी हासिल की है.”