Street Dancer 3D : सॉन्ग ‘Lagdi Lahore Di’ पर वरुण का श्रद्धा-नोरा संग धमाकेदार डांस

यह गाना वरुण ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक सोना मुंडा, दो सोनी कुड़ी."

फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का नया गाना ‘लगदी लाहौर दी’ रिलीज हो गया है. गुरु रंधावा का यह सॉन्ग फिल्म के लिए फिर से रिक्रिएट किया है. गाने में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह एक पार्टी सॉन्ग है.

यह फिल्म डांस प्रतियोगिता पर आधारित है. इस गाने को गुरु रंधावा के साथ-साथ तुलसी कुमार ने भी अपनी आवाज दी है. गुरु रंधावा के ऑरिजनल सॉन्ग की बात करें तो यह उससे थोड़ा सा अलग है.

सॉन्ग के वीडियो में आप देखेंगे कि पहले वरुण और श्रद्धा एक दूसरे के सामने अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने की कोशिश करते हैं. तभी कुछ देर बात शुरू होता है गाना और साथ ही वरुण और श्रद्धा का जोरदार डांस.

गाने में नोरा फतेही ने बहुत ही खूबसूरती से डांस किया है. यह गाना वरुण ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “एक सोना मुंडा, दो सोनी कुड़ी.”

फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को रिलीज से पहले ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया था. अब दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इन्तजार हैं.

वरुण धवन के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, धर्मेश, प्रभुेदेवा, पुनीत जैसे कई सितारे अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को रेमो डिसूज़ा ने डायरेक्ट किया है.

 

ये भी पढ़ें-  सिर्फ 500 रुपए के लिए पति ने गंगूबाई काठियावाड़ी को कोठे पर बिठाया, पढ़ें Mafia Queen की कहानी

Gangubai Kathiawadi : माफिया क्वीन बनीं आलिया भट्ट, देखें दमदार फर्स्ट लुक पोस्टर