फिल्में चाहिए तो करण जौहर की पार्टी में आना होगा- सुचित्रा से बोली KWAN कर्मचारी

इतना ही नहीं सुचित्रा (Suchitra Krishnamoorthi) ने ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड हस्तियों (Bollywood Celebrities) द्वारा साधी गई चुप्पी पर भी बात की.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 10:51 am, Fri, 25 September 20
suchitra krishnamoorthi, karan johar, bollywood, bollywood drugs
एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति

इन दिनों टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान (KWAN) सुर्खियों में हैं और इसकी वजह है सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामने आया ड्रग्स एंगल. जया साहा, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, रिया चक्रवर्ती से क्वान के लिंक हैं. ड्रग्स मामले में एक के बाद एक कई फिल्म हस्तियों का नाम सामने आ रहा है. इस बीच अभिनेत्री और सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ती (Suchitra Krishnamoorthi) क्वान कंपनी को लेकर एक बहुत ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुचित्रा ने बताया कि एक बार क्वान कंपनी के एक प्रतिनिधि ने उनसे कहा था कि उन्हें फिर से एक्टिंग में उतरना चाहिए. सिंगर ने तर्क दिया कि उनका बच्चा अभी बहुत छोटा है, लेकिन प्रतिनिधि ने कहा कि उन्हें फिल्मों में वापसी करने के लिए सिर्फ करण जौहर की पार्टियों में हिस्सा लेने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- ओटीटी पर डेब्यू करेंगे शाहिद कपूर, नेटफ्लिक्स के साथ 100 करोड़ की डील हुई फाइनल

काम चाहिए तो करण की पार्टी में हों शामिल

सुचित्रा ने कहा- “मैं एक बुक एजेंट से बात कर रही थी, यह महिला एक्टिंग का काम भी संभालती है, उसने कहा कि आप अभिनय क्यों नहीं कर रही हैं. मैंने कहा कि मेरी बेटी बहुत छोटी है, हम देखेंगे. उसने कहा कि यह आसान नहीं है और आपको सिर्फ कुछ काम करना है क्योंकि आप बहुत ज्यादा साइलेंट हैं. मुख्य चीजों में से एक यह है कि आपको करण जौहर की पार्टियों में देखा जाना चाहिए.”

इतना ही नहीं सुचित्रा ने ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड हस्तियों द्वारा साधी गई चुप्पी पर भी बात की. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड ज्यादातर चीजों पर चुप रहता है, सिवाय इसके कि जब आई-स्क्रैच-योर-बैक-एंड-यू-स्क्रैच-माइन-सिनेरियो बन जाता है और जो समाजिक तौर पर दिखाई देता है वह ज्यादातर एजेंडा होता है.

ये भी पढ़ें- क्या सजा की वजह बन सकता है दीपिका-श्रद्धा का वाट्सऐप चैट, क्या कहता है कानून

बता दें कि सुचित्रा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में काम किया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. आज भी लोग इस फिल्म को काफी पसंद करते हैं. वहीं आखिरी बार सुचित्रा को जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ में दिखाई दी थीं.